×

Bulandshahr News: कार्रवाई के नाम पर दरोगा के लेनदेन का ऑडियो वायरल, हड़कंप

Bulandshahr News: एक तरफ जहां भ्रष्टाचार के मामले में सरकार जीरो टॉलरेंस पॉलिसी पर काम कर रही है वहीं बुलंदशहर के एसएसपी भी लगातार रिश्वतखोरी के मामले सामने आने पर पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई कर रहे है।

Sandeep Tayal
Published on: 8 Feb 2024 8:06 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में दरोगा के लेनदेन का ऑडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: एक तरफ जहां भ्रष्टाचार के मामले में सरकार जीरो टॉलरेंस पॉलिसी पर काम कर रही है वहीं बुलंदशहर के एसएसपी भी लगातार रिश्वतखोरी के मामले सामने आने पर पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई कर रहे है। ताजा मामला बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली का है जहां तैनात एक दरोगा पर पीड़ित ने कार्रवाई के नाम पर ₹4000 लेने के बावजूद कार्रवाई ने करने का आरोप लगाया है और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने CM योगी से लगाई न्याय और कार्रवाई को गुहार

पीड़ित सूरज का कहना है कि बुलन्दशहर जनपद के शिकारपुर कोतवाली के गांव में 2 बहनों की लगभग 10 साल पूर्व शादी हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ससुराल पक्ष के लोग विवाहिताओं के साथ मारपीट आदि करने लगे थे। पीड़ित ने दावा किया कि बहनों के ससुरालियों पर कार्रवाई और बहनों को न्याय दिलाने के लिए गत माह शिकारपुर कोतवाली गए, जहां तैनात एक दरोगा ने पीड़ित बेटी के पिता से कार्रवाई करने के नाम पर एक चाय की दुकान में ले जाकर 4 हजार रुपये ले लिए। आरोप है कि ₹4000 लेने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आप पीड़ित युवक ने सुबह के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से न्याय दिलाने और कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

क्या है वायरल ऑडियो में

बुलंदशहर में दो लोगों के बीच हुई मोबाइल फोन पर वार्ता का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में युवक दरोगा जी से ₹4000 लेने के बाद भी कार्यवाही ने करने की बात कहते सुनाई पड़ रहा है, हालांकि दरोगा कार्यवाही न करने के कारण भी गिना रहे हैं। दावा कर रहे हैं कि पहले प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए वीवीआईपी ड्यूटी लगी थी और 26 जनवरी को रैलियां आदि के कारण नहीं जा सके, ऑडियो में कथित दरोगा जी पीड़ित बहनों के ससुरालियों को पकड़वाने के लिए पीड़िता के भाई से थाने आने को भी कहते सुनाई पड़ रहे है। हालांकि न्यूज ट्रैक वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

दो पुलिसकर्मियों पर SSP ने की थी कार्रवाई

बता दें कि बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने तीन दिन पूर्व ही रिश्वतखोरी के आरोप युक्त एक ऑडियो वायरल होने के बाद रामघाट थाने में तैनात दरोगा शिलेश कुमार और कांस्टेबल विनोद कुमार को लाइन हाजिर किया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story