×

Bulandshahar News: बर्थडे बन गया रिटायरमेंट-डे, व्यापारियों ने दी भावभीनी विदाई

Bulandshahar News: बुलंदशहर जनपद के वाणिज्य कर कार्यालय गुलावठी में सेवारत वाणिज्य कर अधिकारी डीके शर्मा का बर्थडे रिटायरमेंट डे बन गया।

Sandeep Tayal
Published on: 30 Jun 2023 2:53 PM GMT
Bulandshahar News: बर्थडे बन गया रिटायरमेंट-डे, व्यापारियों ने दी भावभीनी विदाई
X
Bulandshahar News (social media)

Bulandshahar News: बुलंदशहर जनपद के वाणिज्य कर कार्यालय गुलावठी में सेवारत वाणिज्य कर अधिकारी डीके शर्मा का बर्थडे रिटायरमेंट डे बन गया। सेवानिवृत्ति समारोह में आज वाणिज्य कर अधिकारी डीके शर्मा को व्यापारियों और वाणिज्य कर विभाग के अधिकारियों ने भावभीनी विदाई दी।
ढोल नगाड़े और बैंड बाजे के साथ विदाई
जनपद बुलंदशहर के गुलावठी वाणिज्य कर कार्यालय में सेवानिवृत्त हुए वाणिज्य कर अधिकारी डीके शर्मा का विदाई समारोह का आयोजन अजय गर्ग की अध्यक्षता में किया गया। बाकायदा ढोल नगाड़े और बैंड बाजे के साथ विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विदाई समारोह में संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल, पुरानी मंडी व्यापार एसोसिएशन, बुलंदशहर मीडिया क्लब, सर्राफा व्यापार एसोसिएशन, किराना व्यापार एसोसिएशन, आयरन मर्चेंट व्यापार एसोसिएशन, मिष्ठान विक्रेता संघ आदि अनेक व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने अंग वस्त्र और स्मृति चिन्ह भेंट किए।
नौकरी के साथ ही तय हो जाती है रिटायरमेंट की उम्र
इस अवसर पर वाणिज्य कर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर राम विजय साहनी ने कहा कि सेवाकाल प्रारंभ होने के साथ ही सेवानिवृत्ति का भी निर्धारण हो जाता है। बड़ी बात यह है कि निर्विवाद और सहकर्मियों और व्यापारियों के साथ समन्वय स्थापित कर डीके शर्मा ने दायित्व निर्वाह किया। संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष कुलदीप मोदी ने कहा कि एसटीओ डीके शर्मा के कार्यकाल में व्यापारियों को समस्याएं उत्पन्न नहीं हुई, बल्कि व्यापारियों के साथ सरकार की मंशा के अनुरूप काम कर व्यापारियों को जो सहयोग प्राप्त हुआ है वह व्यापारियों के लिए अविस्मरणीय है। सेवानिवृत्ति समारोह में व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने विभागीय अधिकारियों को भी सम्मानित किया। एसडीओ डीके शर्मा ने कहा कि व्यापारियों के सहयोग से सेवाकाल पूरा हुआ लेकिन जो अपना तो गुलावठी में मिला वह अविस्मरणीय है।
कार्यक्रम में इनकी रही मौजूदी
डीके शर्मा के सेवानिवृत्त समारोह को गुलावठी के असिस्टेंट कमिश्नर राम विजय साहनी, खुर्जा के असिस्टेंट कमिश्नर अरविंद सिंह, डिबाई के असिस्टेंट कमिश्नर अनिल राय, वाणिज्य कर विभाग के सीपीओ पंकज कुमार, देवकरण सिंह, पीएम सिंह, रचना सिंह, कमलेश कुमारी आदि विभागीय अधिकारियों और व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर तारा चंद वर्मा, राजू वर्मा, अरुण तायल, हेमंत कंसल, संदीप कुमार तायल, हिमांशु अग्रवाल, राजकुमार वर्मा, प्रदीप कंसल, अजय गर्ग, प्रेम भूषण, विपिन गोयल, कुलदीप सिंघल, हिमांशु मोदी, विशाल बंसल, मुनीश अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, रितेश गर्ग, महेश, मोहित रैली, गौरव जिंदल, पियूष, हरित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story