Bulandshahr News: उपराष्ट्रपति के अपमान पर BJP में उबाल, राहुल-सोनिया और कल्याण बनर्जी का फूंका पुतला

Bulandshahr News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने, राहुल गांधी द्वारा उसका वीडियो बनाकर अपमान करने को लेकर भाजपाइयों और जाट नेताओं में आक्रोश पनपने लगा है।

Sandeep Tayal
Published on: 20 Dec 2023 10:14 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में उपराष्ट्रपति के अपमान पर भाजपाईयों में उबाल (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: सदन के बाहर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने, राहुल गांधी द्वारा उसका वीडियो बनाकर अपमान करने को लेकर भाजपाइयों और जाट नेताओं में आक्रोश पनपने लगा है। यूपी के बुलंदशहर में भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष और जाट नेत्री डा.अतुल तेवतिया के नेतृत्व में राहुल गांधी, सोनिया गांधी और टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला फूंक जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया और कांग्रेस को इसका जवाब 2024 में देने की बात कही गई।

बता दें कि मंगलवार को सदन के बाहर विपक्षी सांसद आदि एकत्र थे। उसी दौरान टीएमएसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने मिमिक्री की थी। टीएमसी सांसद द्वारा की जा रही मिमिक्री का वीडियो राहुल गांधी द्वारा बनाया जा रहा था, जिसको लेकर उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ ने कड़ी आपत्ति की थी। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विपक्षी नेताओं की ऐसी हरकत को गलत बताया है।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के इस अपमान को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ, किसानों तथा जाट समाज के लोगों में रोष पनपना शुरू हो गया। बुधवार को जाट नेत्री और बुलंदशहर की जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अंतुल तेवतिया और गुलावठी के चेयरमैन शैलेश तेवतिया के नेतृत्व में एकत्र भाजपा कार्यकर्ताओं ने और जाट समाज के लोगों ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुलिस की मौजूदगी में पुतला फूंका। कांग्रेस विरोधी नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

उपराष्ट्रपति का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्तः डॉ. अतुल तेवतिया

बुलंदशहर की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अतुल तेवतिया दो टूक कहा कि देश के उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विपक्ष को इसका जवाब जनता 2024 के लोकसभा चुनावों में देगी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी। प्रदर्शन के दौरान मोनू, संजय तेवतिया, अनिमेष अगस्तीन, अजय गर्ग, यतेंद्र तेवतिया सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story