Bulandshahr News: खुर्जा विधायक के बिगड़े बोल... बोलीं माफी मांगो, नहीं तो जूता निकलकर इतना मारेंगे ना कि सब भूल जाओगे

Bulandshahr News: भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह आवास विकास परिषद के अधिकारियों पर भड़क उठीं और कहा कि क्या तुम लोग यहां बवाल कराना चाहते हो। हिंदुओ की आस्था पर हमला करना चाहते हो

Sandeep Tayal
Published on: 7 Aug 2024 8:45 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2024 8:52 AM GMT)
Bulandshahr News: खुर्जा विधायक के बिगड़े बोल... बोलीं माफी मांगो, नहीं तो जूता निकलकर इतना मारेंगे ना कि सब भूल जाओगे
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की खुर्जा की भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह के बिगड़े बोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा विधायक आवास विकास परिषद के अधिकारियों को लोगो से मांगी न मांगे पर जूते मारने को बोलती सुनाई पड़ रही है। दरअसल, आवास विकास परिषद के कुछ अधिकारी खुर्जा में एक मंदिर को तोड़ने बुलडोजर लेकर पहुंचे थे और उन्होंने मंदिर के चबूतरे को तोड़ दिया। हालांकि, शिव परिवार की देव प्रतिमाएं सुरक्षित रहीं और पुलिस प्रशासन ने शिव परिवार की देव प्रतिमाओं को उसी स्थान पर स्थापित करा दिया है।

जानिए क्या था पूरा मामला?

उमेश का बाग आवास विकास परिषद के लिए अधिग्रहीत हुआ था। इसमें उन्हें 35 प्रतिशत जगह मिली थी। 15 वर्ष पूरे होने के बाद भी अभी तक आवास विकास परिषद ने उनकी जमीन नापकर नहीं दी है। उनकी भूमि से मंदिर के लिए कुछ भूमि छोड़ी गई थी। जहां मंदिर बनाया हुआ था। इसके निकट ही कुछ दिन पहले शिव परिवार को स्थापित किया गया।


आरोप है कि आवास विकास के कुछ अधिकारी मंगलवार को बिना पूर्व सूचना और नोटिस दिए बुलडोजर से शिव परिवार की मूर्तियों को हटवाकर दूसरी जगह रख दिया। इस पर स्थानीय लोगों ने हंगामा कर दिया। एसडीएम खुर्जा दुर्गेश सिंह, सीओ खुर्जा भास्कर मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। वहां खुर्जा की भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों का दावा है कि मंदिर का निर्माण भू स्वामी की इच्छा के बाद उनकी भूमि पर बनाया गया है। आवास विकास परिषद की भूमि पर नहीं बनाया गया, किसी को भी हिंदुओ की आस्था पर हमला नहीं करने देंगे।

जानिए भाजपा विधायक क्यों भड़की ?

भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह आवास विकास परिषद के अधिकारियों पर भड़क उठीं और कहा कि क्या तुम लोग यहां बवाल कराना चाहते हो। हिंदुओ की आस्था पर हमला करना चाहते हो ना, सरकार की बदनामी करना चाहते हो ना तुम लोग, इन सभी से माफी मांगो नहीं तो यहीं पर जूता निकलकर इतना मारेंगे ना कि सब भूल जाओगे, विधायक के तीखे तेवर देख अधिकारी पसीना छोड़ते दिख रहे थे। उन्होंने कहा कि तुम्हें ये अधिकार किसने दिया, कुछ भी करने से पहले लीगल नोटिस देते।



भाजपा विधायक और एसडीएम ने दोबारा मूर्तियों को वहीं स्थापित कराने का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत किया। एसडीएम दुर्गेश सिंह का कहना है कि फिलहाल मूर्तियों को उनके वास्तविक स्थान पर स्थापित कर दिया गया है। अभिलेखों के आधार पर आगामी निर्णय होगा। आवास विकास की भू़मि मिलती है तो नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story