Bulandshahar News: दलित किशोरी को किया ब्लैकमेल! हड़पे लाखों के आभूषण, नगदी, युवक सहित 4 पर एफआइआर

Bulandshahar News: यूपी के जनपद बुलन्दशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में कक्षा आठ की दलित छात्रा को उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल करने और तेजाब डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Jun 2023 11:43 AM GMT
Bulandshahar News: दलित किशोरी को किया ब्लैकमेल! हड़पे लाखों के आभूषण, नगदी, युवक सहित 4 पर एफआइआर
X
दलित किशोरी को किया ब्लैकमेल: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: यूपी के जनपद बुलन्दशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में कक्षा आठ की दलित छात्रा को उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल करने और तेजाब डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता ने पड़ोसी युवक उसकी बहन और माता-पिता पर बेटी को ब्लैकमेल करने और तेजाब डालने को धमकी देकर पिछले दो महीने में ₹50000 और लाखों रुपए के आभूषण वसूलने का आरोप लगाया है। हालांकि जहां कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, ये था पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाने में दलित किशोरी के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि दो माह पूर्व मोहल्ले के ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने इंस्टाग्राम के जरिए उसकी नाबालिग बेटी से पहले दोस्ती की और फिर घर बुलाया। आरोप है कि अपने घर पर बुलाकर बहन के साथ में बेटी के आपत्तिजनक फोटो खींच ली। अब बेटी की फोटो वायरल करने और उसपर तेजाब डालने की धमकी देकर पिछले दो महीने से लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। आरोप है कि ब्लैकमेलिंग में युवक के अलावा उसकी बहन और उसके माता-पिता भी शामिल हैं। पिछले दो महीने में पीड़ित किशोरी को ब्लैकमेल कर नकदी और पांच तोले आभूषण परिवार से आरोपित वसूल चुका है। इस दौरान बेटी को लगातार धमकी भी दी जाती रही कि अगर उसने किसी से कुछ बताया तो उसको व उसके परिवार को बर्बाद कर देंगे।

बेटी ने बताई पिता को पूरी बात, तो उनके उड़े होश

मामले की जानकारी जब पीड़िता ने अपने पिता को दी तो परिवार सन्न रह गया। आनन-फानन में पीड़िता के पिता ने जहांगीराबाद कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी देहात बीबी चौरसिया ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, विवेचना कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story