×

Bulandshahr: दुकानों के विवाद में खूनी संघर्ष, BJP की जिपं सदस्य के पुत्रों सहित 7 घायल

Bulandshahr: जिले के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में देहरादून बदायूं हाईवे किनारे बनी दुकानों के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 15 March 2024 7:31 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में दुकानों के विवाद में संघर्ष में सात लोग घायल (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में देहरादून बदायूं हाईवे किनारे बनी दुकानों के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। आरोप है कि संघर्ष के दौरान पथराव और फायरिंग हुई। अहमदगढ़ के थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि 2 पक्षों में हुए संघर्ष में जिला पंचायत सदस्य माया मीना के पुत्रों सहित एक पक्ष के 7 लोग घायल हुए है। घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात है।

देहरादून बदायूं हाईवे पर बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गंगा बांस में हाईवे किनारे कई दुकानें स्थित है। भाजपा की जिला पंचायत सदस्य माया मीना के पुत्र रूबी मीना का कहना है कि शुक्रवार को साथियों के साथ दुकान पर गया था, तभी विपक्षियों ने फायरिंग और पथराव शुरू कर दिया, जिसमें थार सहित 2 कारें क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि लोगों ने दुकानों में घुसकर बमुश्किल जान बचाई। बताया जाता है कि दुकानों को लेकर दोनों पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, जो शुक्रवार को खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।

दिनदहाड़े हुई फायरिंग और पथराव की वारदात से गांव में अफरातफरी मच गई। गांव के लोग सड़कों पर आ गए, वारदात की जानकारी पाकर अहमद गढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, तो हमलावर पुलिस को देख फरार हो गए। अहमदगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हमले में जिला पंचायत सदस्य माया मीणा का पुत्र रूबी मीणा सहित जसवंत, हेमंत, गजेंद्र सिंह, विवेक, प्रवेश सहित 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से चार की हालत गंभीर है जिन्हें हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है। घटनास्थल पर पुलिस फोर्स तैनात है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। हमलावर फरार बताये जा रहे है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story