×

Bulandshahr News: रंजिशन दो पक्षों में खूनी संघर्ष, वृद्ध दंपति की हत्या, तीन गिरफ्तार

Bulandshahr News: जनपद के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के महौली गांव में सोमवार को दो पक्षों में 40साल पुरानी रंजिश मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद खूनी संघर्ष में बदल गई।

Sandeep Tayal
Published on: 15 April 2024 11:02 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलन्दशहर में रंजिशन दो पक्षों में खूनी संघर्ष (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव मौहली में पुरानी रंजिशन के चलते दो पक्षों में हुआ खूनी हो गया। बताया गया कि संघर्ष के दौरान जमकर लाठी, डंडे, पत्थर चले और फायरिंग भी हुई। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि खूनी संघर्ष में वृद्ध दंपति की हत्या की जानकारी मिली है। दोनां पक्षों के लगभग 10 लोग घायल हुए है। गंभीर घायलों को गुलावटी सीएचसी से हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। गांव में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात है।

मामूली बात को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदला

बुलन्दशहर जनपद के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के महौली गांव में सोमवार को दो पक्षों में 40साल पुरानी रंजिश मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद खूनी संघर्ष में बदल गई। संघर्ष के दौरान जमकर लाठी डंडे चले और फायरिंग की भी खबर है। एक पक्ष का दावा है कि विपक्षी के परिवार में शादी की तैयारी चल रही थी। उनके लोग इकट्ठा थे एक राय होकर हमला कर दिया। जबकि दूसरे पक्ष ने दावा किया है कि 40 साल पुरानी रंजिश के चलते एक राय होकर पथराव किया, लाठी डंडे चले और फायरिंग की गई।

आरोप है कि खूनी संघर्ष में हमलावरों ने मोहली के ग्राम प्रधान के चाचा इशाक (75) पुत्र आशिक अली और चाची जमीला (70) पत्नी इशाक अली की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। जबकि भूरा पुत्र मुबारिक, शंहशाह पुत्र अनवर, रऊफ पुत्र इशाक, अबरार पुत्र अनवर,शौकीन पुत्र मकसूद, नदीम पुत्र शौकीन, शहीद पुत्र महफूज, फैजल पुत्र बाबर सहित 10 लोग घायल हुए है, सीएचसी गुलावठी के ईएमओ डॉ अमित कुमार ने बताया कि गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। वृद्ध दंपती मृत अवस्था में अस्पताल आए थे।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की विवेचना की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। तीन हमलावरों को हिरासत में लिया गया है। गांव में तनाव के चलते पुलिस बल को तैनात किया गया है। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story