×

Bulandshahar News: सिपाही ने पत्नी के साथ चला दिया ‘ऑपरेशन लंगड़ा’, पैर में मारी गोली

Bulandshahar News: बताया जा रहा कि इस दौरान कांस्टेबल विनोद कुमार ने अपनी पत्नी संगीता की पहले पिटाई की ओर फिर गुस्से में उसके पैर में गोली मार दी।

Sandeep Tayal
Published on: 23 May 2023 12:36 PM GMT
Bulandshahar News: सिपाही ने पत्नी के साथ चला दिया ‘ऑपरेशन लंगड़ा’, पैर में मारी गोली
X
File photo of accused constable Vinod

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव नीमखेड़ा में रविवार रात को सिपाही पति का पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया गया कि इस दौरान कांस्टेबल विनोद कुमार ने अपनी पत्नी संगीता की पहले पिटाई की ओर फिर गुस्से में उसके पैर में गोली मार दी। जिससे घायल हुई सिपाही की पत्नी को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया जबकि पुलिस ने सिपाही के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पैर में गोली मारने का अभ्यस्त है कांस्टेबल विनोद

एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि कासगंज में तैनात कांस्टेबल विनोद कुमार कोतवाली देहात क्षेत्र के नीमखेड़ा गांव में स्थित अपने घर 2 दिन की छुट्टी पर आया हुआ था। रविवार की रात को किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद होने के बाद उसके पैर में लाइसेंसी हथियार से गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुन लोगों को एकत्र होता हुआ देख विनोद मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने संगीता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी कांस्टेबल विनोद को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि कांस्टेबल विनोद का निशाना बहुत सटीक है। अपने अधिकारियों के साथ मिलकर मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पैर में गोली मारने का अभ्यस्त है। चर्चा है कि अपने इसी अभ्यास के चलते उसने गुस्से में अपनी पत्नी के पैर में गोली मार डाली। दूसरी तरफ इस घटना से महिला के परिवार वालों में कोहराम मच गया। उन्होंने कांस्टेबिल के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story