×

Bulandshahr : पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी सिकंदर हुआ लंगड़ा, काफी दिनों से थी तलाश

Bulandshahr Crime News: स्याना सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि, पुलिस की सजगता से जिले में वारदात होने से बच गई, पुलिस ने घायल इनामी बदमाश के पास से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद की है।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Nov 2023 2:58 AM GMT (Updated on: 22 Nov 2023 3:01 AM GMT)
Bulandshahr Crime News
X

पुलिस गिरफ्त में सिकंदर (Social  Media)

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर में वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार बदमाश से स्याना पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 10 हजार रुपए का जहांगीरपुर कोतवाली का इनामी गैंगस्टर सिकंदर के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। स्याना सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि, पुलिस की सजगता से जिले में वारदात होने से बच गई, पुलिस ने घायल इनामी बदमाश के पास से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद की है।

मुठभेड़ में महिला दरोगा ने बदमाश को मारी गोली !

स्याना सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि, बीती रात स्याना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप, उपनिरीक्षक मोहित और आरती यादव पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। कुछ समय बाद सराय चौकी से आगे नहर की पुलिया पर गढ़ की तरफ से एक संदिग्ध बाइक आती दिखाई दी। उसे रुकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार बदमाश तेज रफ़्तार से भागने लगा। पुलिस टीम ने बदमाश का पीछा किया तो बाइक सवार सिंभावली नहर की पटरी से ग्राम घनसूलपुर जाने वाले कच्चे की तरफ मुड़ गया। रास्ते में उसकी बाइक फिसलकर गिर गई। बदमाश ने अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली बदमाश के पैर में लगी। वह घायल हालत में जमीन पर गिर गया।

कौन है इनामी बदमाश?

घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान सिकन्दर उर्फ हसमुद्दीन पुत्र इस्लाम उर्फ मौ. सलीम निवासी पट्टी हजार गद्दू पाडा कस्बा व थाना स्याना जिला बुलंदशहर के रूप में हुई है। घायल इनामी बदमाश को सीएचसी स्याना में भर्ती कराया गया। बदमाश के पास से अवैध असलहा, कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है।

सीओ बोले- 10 हजार का था इनामी

इस वारदात के बारे में सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि, 'बदमाश सिकन्दर उर्फ हसमुद्दीन शातिर किस्म का लुटेरा है। यह थाना जहांगीरपुर पर पंजीकृत मुअसं-95/23 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर 10,000/- रुपये का इनाम घोषित था।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story