×

Bulandshahr: पुलिस वाले को पत्नी, सास, साले ने जमकर पीटा, पड़ोसियों ने बचाई जान, सभी के खिलाफ FIR

Bulandshahr: सिपाही पीड़ित मुख्य आरक्षी ने दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि, 'इलाज कराने के बाद जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। जान से मारने की धमकी दी'। पीड़ित ने दर्ज रिपोर्ट में उसे अपनी पत्नी, सास और साले से जान का खतरा भी जताया है।

Sandeep Tayal
Published on: 2 Dec 2023 10:18 AM GMT
Bulandshahr NEWS
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर नगर कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी को उसकी पत्नी ने अपने भाई, साले और पत्नी के साथ जमकर पीटा। इतना ही नहीं, घर में घुसने भी नहीं दिया। पीड़ित सिपाही ने अपनी पत्नी, सेल और सास के खिलाफ कोतवाली नगर में मारपीट कर जानलेवा हमला करने और उनसे जान का खतरा होने की आशंका जाहिर करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायल सिपाही का इलाज चल रहा है।

सिपाही को पत्नी,सास, साले से जान का खतरा !

बुलंदशहर कोतवाली नगर में तैनात पीड़ित मुख्य आरक्षी ने एक मामला दर्ज करवाया है। दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि, 29 नवंबर को उसे पत्नी, सास और साले ने मारपीट कर घायल कर दिया। पत्नी मुख्य आरक्षी पर मेरठ में मकान लेने के लिए दबाव बना रही है। इंकार करने पर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित कर्मी पुलिस विभाग में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात तथा वर्तमान में नगर कोतवाली में कोर्ट पैरोकार के पद पर नियुक्त है। पीड़ित मुख्य आरक्षी ने अपनी पत्नी मीनू, सास भारती और साले विनीत उर्फ पिन्टू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बैट से सिर पर वार, पड़ोसियों ने बताया

दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित ने कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ पुलिस लाइन स्थित आवास में रहता है। पत्नी झगड़ालू किस्म की है। आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा करती रहती है। आरोप है कि, वह अपनी मां और भाई के बहकावे में आकर मेरठ में मकान लेने के लिए दबाव बना रही है। इंकार करने पर उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करती है। 29 नवंबर, 2023 को मेरठ जाने के लिए दबाव बनाने लगी। इंकार करने पर उसने अपनी मां भारती पत्नी जयवीर सिंह और भाई विनीत उर्फ पिन्टू को घर बुला लिया। सभी ने एक राय होकर पहले गाली-गलौज की, फिर मारपीट। उन्होंने घर में रखे बैट से उसके सिर पर हमला कर घायल कर दिया। आस-पड़ोस के लोगों ने उसे बचाया।

...जब घर लौटा तो घुसने नहीं दिया

सिपाही पीड़ित मुख्य आरक्षी ने दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि, 'इलाज कराने के बाद जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। जान से मारने की धमकी दी'। पीड़ित मुख्य आरक्षी ने दर्ज रिपोर्ट में उसे अपनी पत्नी, सास और साले से जान का खतरा भी जताया है। बुलंदशहर कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित आरक्षित की तहरीर के आधार पर उसकी पत्नी साथ और साल के खिलाफ धारा 323, 504, 506 और 307 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story