×

Bulandshahar News: आस्था पर चली पुलिस की लाठी, श्रद्धालुओं को सरेआम पीटा, जानिए क्या थी वजह

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में गंगा स्नान के दौरान पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गंगा स्नान के दौरान 2 श्रद्धालुओं को आहार के SHO की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों ने लाठियों से पीटा जा रहा है।

Sandeep Tayal
Published on: 4 Jun 2023 8:53 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2023 10:31 AM GMT)

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के आहार थाना पुलिस की खुले आम गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आहार गंगा घाट पर स्नान करने आए 2 श्रद्धालु युवकों को पुलि कर्मी पीटते दिखाई दे रहे है, वायरल वीडियो में जहां एक कांस्टेबल श्रद्धालु युवक को लाठी मारता दिख रहा है, वहीं एक दरोगा एक अन्य श्रद्धालु युवक को चांटा मारते दिख रहे है। वो भी थाना आहार के SHO निशान सिंह की मौजूदगी में। आश्चर्यजनक बात यह है कि गंगा घाट पर पुलिस कर्मियों की गुंडई को SHO मूकदर्शक बने देखते रहे। हालांकि, एसपी देहात ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का दावा किया है।

युवक कर रहे थे बैरिकेडिंग पार करके स्नान

जनपद बुलंदशहर के आहार थाना क्षेत्र में आहार गंगा घाट पर गंगा स्नान कर रहे चार श्रद्धालुओं को पकड़कर, उनमें से दो को पुलिसकर्मियों द्वारा पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। बताया जाता है कि वायरल वीडियो शनिवार का है, जब कुछ युवक गंगा में स्नान कर रहे थे। वो बैरिकेडिंग पर कर गंगा में स्नान करने लगे और ये बात घाट वालों ने पुलिस को दी। जिसके बाद आहार थाना प्रभारी निरीक्षक निशान सिंह हमराही पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। वहां चार श्रद्धालुओं को गंगा से बाहर निकाल लिया। जिसके बाद अर्धनग्न अवस्था में ही एक सिपाही ने डंडे से एक श्रद्धालु युवक को पीटा, तो वहां मौजूद दरोगा ने दूसरे युवक के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। जिसका गंगा घाट पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

श्रद्धालुओ को पीटना गलत, होगी कार्रवाई!

मामले को लेकर एसपी देहात बीबी चौरसिया ने बताया कि पुलिस कर्मियों द्वारा श्रद्धालुओं को पीटा जाना का मामला गंभीर है, यदि कोई बात थी तो उन्हें समझाया जा सकता था, एसपी देहात ने वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने का दावा किया है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story