Bulandshahr News: पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरा हुआ लंगड़ा, कुल 2 लुटेरे गिरफ्तार

Bulandshahr News:

Sandeep Tayal
Published on: 7 Nov 2023 8:57 AM GMT
X

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक लुटेरा घायल हो गया जबकि फरार हुए एक लुटेरे को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से 1700 की नगदी दो तमंचे जिंदा कारतूस आदि बरामद किए हैं।

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि रात्रि में स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम व थाना कोतवाली नगर प्रभारी सुभाष सिंह ग्राम वलीपुरा बम्बे के पास मैन रोड पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चैकिंग कर रहे थे, उसी समय 2 बाइक पर 6 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए, जिनको रूकने का इशारा किया गया। तो रुके नहीं बल्कि बाइक को तेजी से लेकर भागने लगे। जिस पर पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कुछ दूरी पर नहर के पास कच्चे रास्ते पर एक बाइक अनियन्त्रित होकर फिसल गयी।


बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी, पुलिस ने भी आत्मरक्षा मे जवाबी फायरिंग की गई, जिसमे एक बदमाश इमरान गोली लगने से घायल हो गया, साथ ही उसके एक अनय साथी को गिरफ्तार कर लिया गया। लुटेरों के 4 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।


घायल लुटेरे की पहचान इमरान पुत्र अल्लाबख्स निवासी ग्राम सारंगपुर थाना खुर्जा नगर जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई है, जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा दूसरे बदमाश की पहचान इरफान पुत्र असलम निवासी मौ0 कबूतर वाली पैठ थाना खुर्जा नगर जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई हैं। बदमाशों के कब्जे से लूटे गये 1700 रुपये नकद, अवैध असलहा, कारतूस व स्पलेंडर बाइक बरामद हुई है। उल्लेखनीय है कि बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे/अपराधी हैं। अभियुक्तो द्वारा थाना कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत नया गांव भट्टे के पास 27.10.2023 को एक बाइक सवार के साथ और 26.10.2023 को थाना खुर्जा नगर में भी बाइक सवार के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story