×

Bulandshahr News: 3.5 लाख रुपए की शराब के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस ने 3.5 लाख रुपए कीमत की 480 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। साथ ही एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

Sandeep Tayal
Published on: 24 March 2024 9:11 AM GMT
पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार।
X

पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार।(Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: होली के दिन शांति और कानून व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी ने शराब की दुकानों को शाम 4 बजे तक बंद करने के आदेश जारी किया है। लेकिन शराब तस्कर इस आंशिक बंदी का भी लाभ उठाने के लिए हरियाणा से तस्करी कर अंग्रेजी शराब की खेप ले आए, हालांकि बुलंदशहर की स्वाट टीम और बीबी नगर थाना प्रभारी की सक्रियता से शराब तस्कर शराब की खेप को ठिकाने लगा पाता उससे पहले ही पकड़ा गया। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अकुंश लगने के लिए शुष्क पुलिस टीम ने होली से पहले 3.5 लाख रुपए कीमत की 480 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब की बरामद की है और एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा से तस्करी कर यूपी मे लायी गई थी शराब की पेटियां

होली पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट है। रविवार को स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम और बी बी नगर थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दूबे ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर निसुर्खा नहर पुल के पास अल्टो कार में हरियाणा से तस्करी करके लायी गई अवैध अंग्रेजी शराब की खेप पकड़ी। पुलिस टीम ने सागर पुत्र महेन्द्र निवासी ग्राम मडौना जाफराबाद थाना बीबी नगर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से होली पर बेचने के लिए लायी गई 480 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब, अवैध असलहा, कारतूस व 1 ऑल्टो कार बरामद की गई। आरोपी के खिलाफ थाना बीबी नगर पर धारा 60/63/72 आबकारी अधिनियम व 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ के बाद एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा होली पर्व पर हरियाणा से शराब खरीदकर ऊंचे दामों में बेचने के लिए लाई गई थी। दरअसल शराब की दुकानें होली पर बंद रहने के कारण ओवर रेट में शराब की बिक्री कर नाजायज नफा खोरी में तस्कर जुट जाते है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story