Bulandshahr video: लड़की को बीच बाजार पीटते रहे ये हैवान, खड़े देखते रहे लोग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दबंगों ने बीच बाजार में एक युवती की जमकर पिटाई कर दी। युवती की पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Jun 2023 2:09 AM GMT (Updated on: 13 Jun 2023 3:00 AM GMT)

Bulandshahr News: बुलन्दशहर में दबंग पिता पुत्र ने बीच बाजार कामगार युवती की जमकर पिटाई कर दी। युवती की पिटाई की घटना एक दुकान ने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे किसी ने वायरल किया तो हड़कंप मच गया। वीडियो में बेखौफ दबंग सरे बाजार युवती को पीटते दिख रहे है और लोग मूकदर्शक बने दिख रहे है। मामले को लेकर एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया की हमलावरों की पहचान कराकर पिता पुत्र के खिलाफ कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

निजी फोटो ट्रांसफर करने के विरोध पर की युवती की पिटाई

बुलंदशहर कोतवाली नगर के अंसारी रोड बाज़ार में एक युवती को दो दबंगों द्वारा पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दबंग युवती को जमकर पीटते दिख रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक गांव निवासी युवती अंसारी रोड बाजार स्थित एक दुकान पर नौकरी करती है। बताया जाता है कि युवती का मोबाइल फोन में कुछ खराबी आई तो युवती ने फोन चेक करने के लिए पोडोसी दुकानदार को दे दिया युवक ने युवती के फोन से उसके कुछ निजी फोटो एक अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिए जिनको लेकर युवती और युवक का विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने पिता के साथ में युवती की जमकर पिटाई कर डाली। पिटाई की घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

युवती के हमलावर पिता पुत्र गिरफ्तार

एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे पिता पुत्र की पहचान करा ली गई है, दोनों के खिलाफ पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली नगर बुलंदशहर में रिपोर्ट दर्ज की गई है, हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

साक्षी मर्डर केस की तरह यहां भी लोग बने रहे मूक दर्शक!

बुलंदशहर में दबंगों द्वारा सरेआम युवती की पिटाई को देख रहे मूक दर्शकों की भीड़ ने एक बार फिर दिल्ली की साक्षी मर्डर केस की याद को ताजा कर दिया है। साक्षी मर्डर के दौरान भी वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने देखते रहे और हत्यारा साक्षी को चाकू से गोदता रहा। ऐसा ही कुछ बुलंदशहर में युवती की पिटाई के दौरान वायरल वीडियो में देखने को मिला, जहां दबंग युवती को से आम पीटते रहे और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने देखते रहे। ऐसा प्रतीत होता है कि लोगों की मानवीय संवेदनाएं दबंगों के आगे शून्य हो गई और किसी ने भी पीटी जा रही युवती को बचाने के लिए आगे आने की जहमत उठाना तो दूर पुलिस को सूचना तक देना मुनासिब नहीं समझा। बड़ा सवाल ये है कि आखिर ऐसे अपराधियों और अपराधों को रोकने के लिए लोगों की मानवीय संवेदना कब जागृत होंगी।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story