×

Bulandshahr News: पुलिस के टारगेट पर बदमाश..., दो घंटे में दो एनकाउंटर, दो घायल

Bulandshahr News: डकैत नन्हे उर्फ नयाज मोहम्मद पुलिस की गोली पैर में लगने से लंगड़ा हो गया है। घायल बदमाशों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Sandeep Tayal
Published on: 30 Jun 2024 9:05 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2024 11:42 AM GMT)
Bulandshahr News
X

पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस की गोली के टारगेट पर बदमाश हैं, बुलंदशहर के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बीती रात 2 घंटे के अंतराल में अरनिया और अगौता में अलग-अलग पुलिस मुठभेड़ हुई। अरनिया में हुई मुठभेड़ के दौरान 25000 के इनामी बदमाश शाहरुख के दोनों पैर में पुलिस की गोली लगी है, जबकि अगौता में डकैत नन्हे उर्फ नयाज मोहम्मद पुलिस की गोली पैर में लगने से लंगड़ा हो गया है। घायल बदमाशों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

इनामी गोकश के दोनों पैर में ठोक दी अरनिया पुलिस ने गोली

खुर्जा सीओ वरुण सिंह ने बताया कि बीती रात्रि में थाना अरनिया थाना प्रभारी निरीक्षक पम्मी चौधरी ने पुलिस टीम के साथ सूचना पर ग्राम शाहपुर बम्बे के पास संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग शुरू कर दी, इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर 4 संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये। जिनको रूकने का इशारा किया गया तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे मुड़कर भागने में सफल रहें तथा दूसरी बाइक पर सवार दो बदमाश बाइक को तेजी से मोड़कर ग्राम जरारा के जंगल की तरफ भागे, जिनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। एक बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया व दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भागने में सफल रहा। जिनकी कांबिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान शाहरूख उर्फ टूटू पुत्र शेरखाँ निवासी रोहिन्दा थाना अरनिया जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई हैं। जिस पर 25000 का इनाम घोषित था। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व पूर्व की घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुए हैं। बदमाश शाहरूख उर्फ टूटू शातिर किस्म का गौकश अपराधी है, जिस पर बुलंदशहर और मथुरा जनपद के अलग-अलग थानों में लगभग दो दर्जन अधिक संगीन मामले दर्ज हैं।

मेरठ के नन्हे उर्फ नियाज ने अगौता में डाली थी डकैती

बुलंदशहर का एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि बीती रात्रि में थाना अगौता थाना प्रभारी संदीप सिंह ने पुलिस टीम का साथ एक सूचना पर किसोली मोड़ पर पहुंचकर संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग शुरू कर दी। तभी असावर रोड़ गुलावठी की तरफ से बाइक सवार एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, जिसको रूकने का ईशारा किया गया तो पुलिस टीम को देखकर तेज गति से बाइक को मोडकर ग्राम किसोली की तरफ भागने लगा, तभी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। अभियुक्त द्वारा अपने आप को पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी।

पुलिस टीम की आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार घायल बदमाश की पहचान नन्हे उर्फ नियाज मौहम्मद पुत्र बासी उर्फ अब्बासी निवासी ग्राम खिवाई थाना सरूरपुर जनपद मेरठ के रूप में हुई है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का डकैत है, जिसके द्वारा दिनांक 04/05-03-2024 की रात्रि में थाना अगौता क्षेत्रान्तर्गत निर्माणाधीन बुलंद बायो गैस प्लांट में अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती की घटना कारित की गयी थी। पुलिस ने नियाज मोहम्मद के कब्जे से अवैध तमंचा कारतूस बाइक आदि बरामद किए हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story