×

Bulandshahr News: मीट माफिया पर चला बुलडोजर, ग्राम समाज की जमीन अवैध रूप से किया था कब्जा

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में डीएम चंद्रप्रकाश सिंह ने कुख्यात गौ तस्कर आरिफ खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। डीएम के आदेश के बाद मीट माफिया ग्राम समाज को भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को बाबा का बुलडोजर चला है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Oct 2023 6:11 PM GMT
X

मीट माफिया ने ग्राम समाज की जमीन अवैध रूप से किया था कब्जा, चला बुलडोजर: Video- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में डीएम चंद्रप्रकाश सिंह ने कुख्यात गौ तस्कर आरिफ खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। डीएम के आदेश के बाद मीट माफिया ग्राम समाज को भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को बाबा का बुलडोजर चला है। खुर्जा में पायस प्रशासन की टीम ने मीट माफिया के कब्जे से 10 करोड़ से अधिक कीमत की भूमि कब्जा मुक्त कराई है।

ग्राम समाज की जमीन पर किया था कब्जा

यूपी के योगीराज में अपराधियों के खिलाफ उनकी संपत्ति पर बाबा का बुलडोजर लगातार चल रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है, जहां बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह ने बुलंदशहर के मीट माफिया हाजी आरिफ खान के खिलाफ बुलडोजर एक्शन के आदेश जारी किए। शनिवार को खुर्जा के एसडीएम राकेश कुमार और सीओ वरुण कुमार सिंह खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद गांव में बुलडोजर लेकर पहुंचे, जहां कुख्यात अपराधी आरिफ मोहम्मद खान द्वारा अवैध रूप से कब्जाई गई ग्राम समाज की भूमि पर बाबा का बुलडोजर चलाया और ग्राम समाज की भूमि को कब्जा मुक्त कराया।



भू माफिया में मचा हडकंप

एसडीएम राकेश कुमार व सीओ वरुण सिंह ने बताया कि लगभग 10 करोड़ से अधिक की भूमि पर मीट माफिया आरिफ मोहम्मद खान ने अवैध कब्जा किया था। आरिफ मोहम्मद खान के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती, गौ वध अधिनियम आदि के लगभग 55 मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है। बुलंदशहर में डीएम के बुलडोजर एक्शन के बाद भू माफिया और गैंगस्टर बदमाशों में हड़कंप मचा है। बता दे कि गत सप्ताह डीएम के आदेश पर कुख्यात गैंगस्टर मोहम्मद आरिफ खान की खुर्जा में स्तिथ मीट फैक्ट्री को भी पुलिस ने सार्वजनिक मुनादी कर राज्य सरकार के पक्ष में कुर्क किया था। एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि अपराध कृत कर अर्जित की गई संपत्ति पर प्रशासन ने कार्रवाई की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story