Bulandshahr News: दबंगों का कहर...युवक को पीट पीटकर किया लहूलुहान, तोड़ डाले दांत, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: जनपद के डिबाई में दबंग पिता-पुत्रों ने पहले युवक के खेत की मेढ़ काटी और विरोध करने पर युवक को लाठी - डंडों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया और युवक के मुंह में लाठी घुसेड़कर उसके 4 दांत भी तोड़ डाले।

Sandeep Tayal
Published on: 29 July 2023 12:10 PM GMT

Bulandshahr News: जनपद के डिबाई में दबंग पिता-पुत्रों ने पहले युवक के खेत की मेढ़ काटी और विरोध करने पर युवक को लाठी - डंडों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया और युवक के मुंह में लाठी घुसेड़कर उसके 4 दांत भी तोड़ डाले। ग्रामीण ने युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया तो हड़कंप मच गया, डिबाई कोतवाली में 5 हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है, हालांकि आरोपी फरार बताए जा रहे है। गंभीर हालत में घायल हुकम सिंह को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

दबंगो ने मूंह में लाठी दे तोड़ डाले दांत

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव तुलसीगढ़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लगभग आधा दर्जन लोग हाथों में लाठी-डंडे आदि लेकर एक युवक को एक घर में से खींचकर निर्ममता पूर्वक पीटते दिख रहे हैं, यही नहीं मुंह में भी लाठी दे रहे है, युवक को एक वृद्ध बचाने की कोशिश कर रहा है, घटना को देख रहे ग्रामीण भी युवक को वहां न पीटने की बात कहते सुनाई पड़ रहे है। लेकिन हमलावर उसे लगातार पीटे जा रहे हैं और पीट-पीटकर युवक को लहूलुहान भी कर डाला।

मेढ़ तोड़ने का विरोध करने पर बरपाया कहर!

घायल युवक हुकम सिंह के भाई रामसरन ने बताया कि एक दिन पूर्व मंगल सिंह ने उसके खेत की मेढ़ को काटकर जमीन अपने खेत में मिला ली, जिसको लेकर विवाद हुआ था। शुक्रवार को मंगल सिंह ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर हुकम सिंह को पकड़ लिया और उसे बेरहमी से पीटा, उसके 4 दांत तोड़ डालें, जान से मारने की नियत से लहूलुहान कर दिया। फिलहाल गंभीर हालत में उसे डिबाई के सरकारी अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।
इन पर हुई FIR

मामले को लेकर डिबाई के सीओ अभय कुमार ने बताया कि हुकम सिंह पुत्र कल्याण सिंह निवासी तुलसीगढ़ी की तहरीर पर मंगल सिंह पुत्र कुंदन सिंह व मंगल सिंह के पुत्र मुकेश कुमार, शिवचरण, नरेश कुमार और लेखराज के खिलाफ डिबाई कोतवाली में धारा 147, 323, 452, 507 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही हैं। मुंह में लाठी देकर दांत तोड़ने अर्थात अंग भंग करने के मामले की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा वृद्धि की जाएगी।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story