Bulandshahr News: भूसे के बोंगे से युवक का जला शव बरामद, मची सनसनी

Bulandshahr News: ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव रवानीपुर के जंगल में भूसे के बोंगे से पुलिस ने एक युवक का अधजला शव बरामद किया है। शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Feb 2024 2:13 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव रवानीपुर के जंगल में भूसे के बोंगे से पुलिस ने एक युवक का अधजला शव बरामद किया है। शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस शव का डीएनए भी सुरक्षित कराएगी। सुपारी किलर्स द्वारा युवक का अपहरण हत्या कर बुलंदशहर में शव को ठिकाने लगाने के लिए जलाए जाने की आशंका से इंकार नही किया जा सकता।

सुपारी किलर्स यहां लगाते है डेड बॉडी ठिकाने ?

दिल्ली एनसीआर के सुपारी कलर्स के लिए पहले से ही बुलंदशहर डेड बॉडी को ठिकाने लगाने का सुरक्षित स्थान रहा है। पिछले 2 दशकों में पुलिस ने ऐसे दर्जनों मामलों का पूर्व में खुलासा भी किया था, दिल्ली के निगम पार्षद रहे आत्मा राम गुप्ता का शव भी बुलंदशहर से बरामद हुआ था। नीतीश कटारा कांड में अस्थियां भी बुलंदशहर से ही बरामद हुई थी, यही नहीं कविता का तो आज तक पता नहीं चला जिसमे उस समय के कैबिनेट मंत्री से लेकर एक एमएलसी पर कविता के अपहरण और हत्या के आरोप लगे थे। दरअसल सुपारी किलर्स डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए बुलंदशहर में नहरों, बंबो और जंगलों का चयन करते है।

गुरुवार को भी एक युवक का बोंगें में शव मिलने के बाद युवक का अपहरण हत्या कर शव के को ठिकाने लगाने और उसकी शिनाख्त मिटने के लिए जलाने की वारदात को अंजाम दिए जाने से इंकार नही किया जा सकता। हालांकि बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि बरामद जेल शव को गुरुवार को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों को माने तो पुलिस शव का डीएनए भी सुरक्षित कराएगी जिससे भविष्य में शव की सही पहचान हो सके।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story