×

Bulandshahr News: पीएम मोदी की रैली को लेकर 24 घंटे के लिए बंद रहेगा चोला मार्ग, जान ले यातायात एडवाइजरी

Bulandshahr News: जेवर बुलंदशहर मार्ग पर रैली में आने वाले वाहनों के छोड़कर अन्य वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।बुलंदशहर यातायात पुलिस द्वारा जारी वीवीआईपी कार्यक्रम को लेकर जारी की गई यातायात एडवाइजरी ।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Jan 2024 4:19 AM GMT
PM Modi rally Bulandshahr
X

PM Modi rally Bulandshahr (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में 25 जनवरी 2024 को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन सभा को लेकर यातायात पुलिस ने वाहनों के लिए रूट प्लान जारी किया है। जिसके अनुसार 24 जनवरी को 21 बजे से 25 जनवरी को 21 बजे तक जेवर बुलंदशहर मार्ग पर रैली में आने वाले वाहनों के छोड़कर अन्य वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। बुलंदशहर यातायात पुलिस द्वारा जारी वीवीआईपी कार्यक्रम को लेकर जारी की गई यातायात एडवाइजरी में कहा गया है कि 25.01.2024 को प्रधानमंत्री भारत सरकार के कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा एवं सुगम यातायात व्यवस्था, जाम मुक्त वाहन संचालन के लिए चोला मार्ग पर दिनांक 24.01.2024 को समय 21:00 बजे से दिनांकः 25.01.2024 को 21:00 बजे तक समस्त प्रकार के वाहनों को पूर्णतः प्रतिबन्धित करते हुये निम्न मार्गो से वाहनों का संचालन निर्धरित किया गया है। साथ ही निकटस्थ थाना प्रभारी निरीक्षको को भी यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराने में निर्देश दिए गए है । यातायात पुलिस ने वहान चालकों से यातायात एडवाइजरी का पालन कर सहयोग करने की भी अपील की है।

25 को बुलंदशहर आने से पहले जान ले ये रूट प्लान

सम्बन्धित थाना प्रभारी/निरीक्षक यातायात डायवर्जन वाले मार्ग पर समुचित पुलिस बल तैनात कर (जनसभा में आने वाले वाहनो को छोडकर) डायवर्जन का कडाई से अनुपालन कराना सुनिश्चित करेंगे।

1-एन0एच0 91 पर स्थित गंगेरूआ फ्लाईओवर से चोला की ओर जाने वाले समस्त वाहनों को (जनसभा में आने वाले वाहनो को छोडकर) प्रतिबन्धित किया जाता है। वाहन चालक/स्वामी अपने गन्तव्य को जाने हेतु अन्य मार्ग का प्रयोग करेगें।

2- डिबाई, नरौरा, शिकारपुर, अनूपशहर, स्याना की ओर से आने वाले समस्त वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनो को छोडकर) जिन्हे मेरठ, हापुड़ व गाजियाबाद को जाना है, ऐसे वाहनों का बुलन्दशहर के डीएवी कालेज फ्लाईओवर की ओर आना प्रतिबन्धित किया जाता है। इन वाहनों को बुलन्दशहर बाईपास पर मामन चुंगी से एन0एच091 की ओर वाया ग्राम ग्यासपुर, कोलसेना, मामन, ठण्डी प्याऊ चौकी के रास्ते डायवर्ट किया जायेगा।

3- अलीगढ, खुर्जा की ओर से आने वाले समस्त वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनो को छोडकर) जिन्हे मेरठ व हापुड़ को जाना है ऐसे वाहनों का एन0एच0 91 पर स्थित ब्रह्मानन्द टी-पाईन्ट से बुलन्दशहर के प्रमुख चौराहा भूड़ चौराहा की ओर आना प्रतिबन्धित किया जाता है। इन वाहनों को एन0एच 91 पर सिकन्द्राबाद की ओर स्थित अडौली तिराहा से भूड़ चौराहा के रास्ते होते हुये मेरठ व हापुड़ जायेगें।

4- चोला की ओर से आने वाले समस्त वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनो को छोडकर) जिन्हे शहर क्षेत्र बुलन्दशहर की ओर आना है को प्रतिबन्धित किया जाता है। वाहन चालक/स्वामी अपने गन्तव्य को जाने हेतु अन्य मार्ग का प्रयोग करेगें।

5- थाना प्रभारी खुर्जा नगर डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेगें कि खुर्जा से चोला की ओर आने वाले समस्त वाहनों (जनसभा में आने वाले वाहनो को छोडकर) को अपने थाना क्षेत्र खुर्जा (दाताराम चौक) से प्रतिबन्धित कराते हुये अन्य किसी मार्ग से संचालन कराना सुनिश्चत करेगें। इसके अतिरिक्त छोटे वाहनों को प्रतिबन्धित करने हेतु चौकी धराऊ थाना खुर्जा देहात से आवश्यकतानुसार प्रतिबन्धित किया जायेगा।

6- थाना प्रभारी सिकन्द्राबाद डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेगें कि सिकन्द्राबाद से चोला की ओर आने वाले समस्त वाहनों को(जनसभा में आने वाले हल्के वाहन का प्रात: 10:00 बजे तक संचालन कराया जायेगा) अपने थाना क्षेत्र सिकन्द्राबाद (ककोड तिराहा चौकी खुर्जा गेट) पर पूर्णतः प्रतिबन्धित कराना सुनिश्चित करेगें। सिकन्द्राबाद से चोला की ओर जनसभा में आने वाले भारी वाहनो को एवं प्रात: 10:00 बजे के उपरान्त हल्के वाहनो को भी एन0एच 91 से होकर गंगेरूआ अंडरपास से चोला मार्ग को संचालन कराना सुनिश्चत करेगें।

7- थाना प्रभारी ककोड डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेगें कि ककोड से चोला चौराहा की ओर आने वाले समस्त वाहनों को अपने थाना क्षेत्र ककोड़ (शेरपुर चौराहा) से पूर्णतः प्रतिबन्धित कराते हुये अन्य मार्ग से संचालन कराना सुनिश्चत करेगें।

8- थाना प्रभारी जेवर/जहांगीरपुर डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेगें कि कस्बा जहांगीरपुर थाना जेवर से झाझर, ककोड व चोला की ओर आने वाले समस्त वाहनों को (जहांगीरपुर चौराहा थाना जेवर) से पूर्णतः प्रतिबन्धित कराते हुये अन्य मार्ग से संचालन कराना सुनिश्चत करेगें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story