×

Bulandshahr: सीएम योगी बोले- सिर्फ पीएम मोदी ही दे सकते हैं युवाओं की जीविका को सुद्दड़ करने वाली सरकार

Bulandshahr News: सीएम ने जनसभा से पूछते हुए कहा कि क्या ये सब सपा बसपा के लोग कर पाते ? यूपी में राम के अनुयायी जय श्री राम बोल रहे और अपराधियों के लिए राम नाम सत्य बोलने की व्यवस्था की गई।

Sandeep Tayal
Published on: 18 April 2024 11:03 AM GMT
Bulandshahr News
X

जनसभा का अभिवादन करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के झाझर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर के भाजपा प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा के समर्थन में जन सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले भारत में आतंकवाद, नक्सलवाद भ्रष्टाचार चरम पर था, युवा और गरीब कल्याणकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार व्याप्त था। भाजपा की सरकार आई, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटायी, तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को निजात दिला महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित कराई। सपा, बसपा की सरकारों में दंगे होते थे, कर्फ्यू लगते थे, परिवार वाद, स्वार्थवाद की राजनीति होती थी, लेकिन मोदी जी के 10 सालो में भारत की विश्व पटल पर सशक्त पहचान स्थापित हुई।

क्या ये सब सपा बसपा के लोग कर पाते ?

अयोध्या में श्री राम लला ने राम नवमी अपने अवध में मनायी, भास्कर ने सूर्य आभा से तिलक किया। उन्होंने जनसभा से पूछते हुए कहा कि क्या ये सब सपा बसपा के लोग कर पाते ? यूपी में राम के अनुयायी जय श्री राम बोल रहे और अपराधियों के लिए राम नाम सत्य बोलने की व्यवस्था की गई। अब यूपी कर्फ्यू और दंगा मुक्त है, महिलाएं सुरक्षित है, जेवर में विश्व का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है। यहां लाखों युवाओं को रोजगार के साधन तैयार हो रहे हैं। मेट्रो ट्रेन आने की तैयारी हो रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी विकास वादी, युवाओं की जीविका को सुदृढ़ करने वाली सरकार सिर्फ पीएम मोदी ही दे सकते है इसीलिए 26 अप्रैल को पहले 3 घंटे 50%मतदान करके तीसरी बार डॉ. महेश शर्मा को जीतकर मोदी सरकार बनानी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story