Bulandshahr News: बुलंदशहर में शनिवार को आयेंगे सीएम योगी, पीएम मोदी की रैली स्थल का करेंगे निरीक्षण

Bulandshahr News: शनिवार को तैयारियों औऱ कार्यक्रम की रूपरेखा की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री का हैलीकॉप्टर सीधे कार्यक्रम स्थल पर ही उतरेगा।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Jan 2024 3:50 PM GMT
Bulandshahr News
X

 Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बुलंदशहर आयेंगे और 25 जनवरी को बुलंदशहर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर 1.50 बजे मुख्यमंत्री का हैलीकॉप्टर कार्यक्रम स्थल और स्थित हैलीपैड पर उतरेगा। इसके बाद वह तैयारियों की समीक्षा करेंगे। उक्त जानकारी देते हुए अपर जिला सूचना अधिकारी चांद मियां सिद्धिकी ने बताया कि करीब 30 मिनट तक कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों की समीक्षा करने के बाद मुख्यमंत्री रवाना हो जाएंगे।

कार्यक्रम की समीक्षा करेंगे सीएम

25 जनवरी को जेवर रोड स्थित शूटिंग रेंज मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन 2024 का रैली कर आगाज करेंगे। जनसभा का आयोजन किया जाना है। प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए तैयारियां जोरों पर चल रहीं हैं। अब शनिवार को तैयारियों औऱ कार्यक्रम की रूपरेखा की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री का हैलीकॉप्टर सीधे कार्यक्रम स्थल पर ही उतरेगा और आधा घंटे तक कार्यक्रम की समीक्षा और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देने के बाद मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

इससे पहले शुक्रवार को आइजी मेरठ जोन नचिकेत झां ने डीएम सीपी सिंह, एसएसपी श्लोक कुमार के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान आईजी ने एसएसपी श्लोक कुमार को निर्देश दिए कि सुरक्षा के लिए आस-पास के अन्य जिलों से अधिकारियों और पुलिस फोर्स की मांग कर ली जाए, ताकि जनसभा के दौरान किसी भी प्रकार की चूक न हो। साथ ही निर्देशित किया कि आसपास के गांवों में जनसभा स्थल के पास खेतों में काम करने वाले किसानों को पहले ही सूचित कर दिया जाए कि जनसभा के एक दिन पहले से कोई खेतों में काम करने के लिए न जाए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story