×

Bulandshahr: बुलंदशहर में हैट्रिक और यूपी में सभी 80 सीटों पर भगवा फहराने के लक्ष्य को साधेंगे सीएम योगी

Bulandshahr News: सीएम योगी बुलंदशहर में इस बार भाजपा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह की हैट्रिक और यूपी में सभी सीटों पर भगवा लहराने के लिए प्रबुद्ध वर्ग को साधेंगे।

Sandeep Tayal
Published on: 1 April 2024 5:43 AM GMT (Updated on: 1 April 2024 6:10 AM GMT)
Cm yogi
X

Cm yogi  (photo: social media )

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुलंदशहर आएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी लोक सभा चुनावों के सापेक्ष्य बुलंदशहर के नुमाइश प्रांगण में स्थित विशाल निकुंज हाल में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष विकास चौहान ने बताया कि यशस्वी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

सीएम योगी बुलंदशहर में इस बार भाजपा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह की हैट्रिक और यूपी में सभी सीटों पर भगवा लहराने के लिए प्रबुद्ध वर्ग को साधेंगे। भाजपा सूत्रों की माने तो प्रबुद्ध वर्ग से अपने रिश्तेदारों से भी भाजपा को जीतकर पीएम मोदी कि हैट्रिक लगाने में अहम भूमिका निर्वाह करने की भी अपील करेंगे। बुलंदशहर में आयोजन के बाद मुख्यमंत्री गौतमबुद्धनगर के लिए रवाना हो जाएंगे। बुलंदशहर, स्याना, शिकारपुर, डीबाई, अनूपशहर विधान सभा क्षेत्र के डॉक्टर्स, अधिवक्ता गण, शिक्षक गण, सीए, व्यापारी गण आदि प्रबुद्ध वर्ग के लोग प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

बुलंदशहर लोकसभा क्षेत्र का भारतीय जनता पार्टी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन नुमाइश मैदान स्थित निकुंज हाल में होगा। सोमवार को दोपहर लगभग 1:05 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेगा। यहां से मुख्यमंत्री कार से कार्यक्रम स्थल के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 1:10 से 2:10 तक 1 घंटे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे। मुख्य अतिथि के रूप में सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोपहर 2:15 पर मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से गौतमबुद्धनगर जनपद के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया, प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी बसंत त्यागी, कपिल देव अग्रवाल सहित सांसद, लोकसभा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.अंतुल तेवतिया, विधायक गण, एमएलसी सहित पार्टी के पदाधिकारी आदि मौजूद रहेंगे। मंच से लेकर सभा स्थल तक तैयारियां पूर्ण हो चुकी है, सीएम योगी के सम्मेलन की सुरक्षा के भी पुलिस प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए है। बकायदा सशस्त्र पुलिस बलों को तैनात किया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story