Bulandshahr News: PM मोदी की जनसभा से पूर्व CM योगी ने किया तैयारियों का निरीक्षण, जताया संतोष

Bulandshahr News: मुख्यमंत्री ने बताया कि 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुर्जा में बने डेडिकेट फ्रेट कॉरिडोर, कल्याण सिंह मेडिकल कालेज बुलंदशहर, अलीगढ़-कन्नौज 4 लाइन हाईवे सहित मेरठ कमिश्नरी की अनेक परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

Sandeep Tayal
Published on: 20 Jan 2024 11:17 AM GMT
bulandshahr News
X

पीएम की जनसभा से पूर्व सीएम योगी ने किया तैयारियों का निरीक्षण (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में भगवान श्रीरामलला की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के बाद 25 जनवरी को बुलंदशहर में मिशन 2024 का आगाज करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुलंदशहर में होने वाली विशाल रैली में मेरठ सहारनपुर मंडल के कार्यकर्ता व समर्थक एकत्र होंगे। जनसभा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुलंदशहर में कार्यकर्ताओं से विशाल संवाद कार्यक्रम भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुलंदशहर में होने वाली पहली चुनावी रैली की तैयारी का निरीक्षण करने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी बुलंदशहर पहुंचे और उन्होंने सभा स्थल में मंच का निरीक्षण कर तैयारी को लेकर संतोष जताया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुर्जा में बने डेडिकेट फ्रेट कॉरिडोर, कल्याण सिंह मेडिकल कालेज बुलंदशहर, अलीगढ़-कन्नौज 4 लाइन हाईवे सहित मेरठ कमिश्नरी की हजारों करोड़ रुपए की अनेक परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने बुलन्दशहर को चुना है, इसलिए वेस्ट यूपी उनके स्वागत के लिए खड़ी है। 5 जनवरी को पीएम मोदी की जनसभा नवादा गाँव स्थित शूटिंग रेंज में होगी।

इस दौरान भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, केंद्रीय मंत्री जनरल बीके सिंह, गौतमबुद्धनगर सांसद डॉ. महेश शर्मा, सांसद डॉ. भोला सिंह, प्रदेश के राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, भाजपा के प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्र मोहन, बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अरुण सक्सेना भी सीएम के साथ रहे। पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने बताया कि रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के कार्यक्रम से टाइम निकालकर वह व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने पहुंचे हैं।

सीएम ने कहा कि पीएम मोदी पश्चिमी यूपी के मेरठ मंडल को अरबों की सौगात देंगे, कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन समेत पीएम 1 हज़ार करोड़ की लागत से बनने वाले फोर लेन हाइवे, आयुष अस्पताल, औधोगिक इकाइयों व कमिश्नरेट वाले जनपदों में होने वाले विकासों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। बता दें कि सीएम का काफ़िला जनसभा स्थल के पास बनाई गई पार्किंग का भी निरीक्षण करने गया, जबकि सीएम ने तैयारियों को लेकर संतोष जताया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story