×

Bulandshahr News: भाकियू नेता के भतीजे की गुंडई का वीडियो वायरल, एफआईआर

Bulandshahr News: वायरल वीडियो में भाकियू नेता का भतीजा आधा दर्जन से अधिक अपने साथियों के साथ 2 छात्रों को सड़क पर सरेआम पीटता दिख रहा है।

Sandeep Tayal
Published on: 8 Oct 2023 3:16 PM GMT
X

भाकियू नेता के भतीजे की गुंडई का वीडियो वायरल, एफआईआर: Video- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर के स्याना में भाकियू अराजनैतिक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मांगे राम त्यागी के भतीजे सांभा त्यागी और उसके साथियों की सरेआम गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाकियू नेता का भतीजा आधा दर्जन से अधिक अपने साथियों के साथ 2 छात्रों को सड़क पर सरेआम पीटता दिख रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़ित छात्रों को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।

बुलन्दशहर की स्याना कोतवाली क्षेत्र निवासी छात्र समर्थ रस्तोगी अपने दोस्त मोइन के साथ मोमोज खाने गया था, आरोप है कि भाकियू अराजनैतिक के नेता का भतीजा अपने 8 साथियों के साथ कल्याण सिंह पार्क के पास पहुंचा। आरोप है कि सांभा त्यागी ने अपने साथियों के साथ मिलकर समर्थ रस्तोगी और उसके दोस्त की पिटाई की। पिटाई की घटना वहां एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

भाकियू नेता के भतीजे द्वारा मारपीट की घटना

भाकियू नेता के भतीजे द्वारा मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। पीड़ित छात्र ने स्याना थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष अपनी और परिजनों की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।सीओ स्याना भास्कर मिश्रा ने बताया कि पीड़ित छात्र की तहरीर के आधार पर एक हमलावर को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई है। वायरल वीडियो में दिख रहे अन्य हमलावरों की पहचान कराई जा रही है। पीड़ितों का स्याना के सीएचसी में मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story