Bulandshahr News: दबंगों ने घर के बाहर युवक को मारी गोली, आरोपी फरार, हालत गंभीर

Bulandshahr News: जनपद के पहासू में सरे आम मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद में दबंगो ने युवक को उसके ही घर के बाहर गोली मारकर घायल कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Dec 2023 2:52 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के पहासू में सरे आम मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद में दबंगो ने युवक को उसके ही घर के बाहर गोली मारकर घायल कर दिया। लहुलुहान अवस्था में घायल को पहासू के सीएचसी से हायर मैडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है। मौके पर थानाध्यक्ष और सीओ जांच में जुटे है। वहीं आरोपी फरार है।

वारदात की चश्मदीद ताजिम बोली...

जनपद बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र में सरे शाम युवक को गोली मारने की वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। दरअसल आसू उर्फ छोटू पुत्र चांद मोहम्मद पहासू के मोहल्ला कांजी खेल में रहता है। आसू की पत्नी ताजिम ने बताया कि शाम को वह घर के बाहर दरवाजे पर खड़ी थी, तभी मोहल्ले का ही रहने वाला युवक नदीम, बल्ला और वसीम आए और घर के बाहर गली में खड़े पति आसू से मारपीट करने लगे, मुझे लगा कि आपस में मजाक कर रहे है, लेकिन नदीम अभद्रता करते हुए मारने की बात कहने लगा और उसने गोली मार दी।

युवक हायर मेडिकल सेंटर रेफर

पत्नी ने कहा कि हमलावर गोली मारकर फरार हो गए। गोली की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई। शिकारपुर के सीओ दिलीप सिंह ने बताया युवक की कमर में गोली लगी है। घायल आशु को पहासू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। मोहल्ला काजी खेल में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। पहासू थाना अध्यक्ष अंकित चौहान को आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story