×

Bulandshahr News: चाकू की नोंक पर दलित युवती से गैंगरेप, आरोपी फरार

Bulandshahr News: अनूपशहर के सीओ डॉक्टर अनूप सिंह का कहना है पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर सोनी और कालिया के खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

Sandeep Tayal
Published on: 6 Feb 2024 4:49 AM GMT (Updated on: 6 Feb 2024 5:43 AM GMT)
Bulandshahr News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में बाजार से सामान लेने गई, दलित युवती को घर में खींचकर गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता ने गैर समुदाय के 2 युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अनूपशहर के सीओ डा.अनूप सिंह का कहना है पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीम में गठित की है, आरोपियों की गिरफ्तारी को संभावित स्थानों पर दाबिशें दी जा रही है।

राह चलती युवती को घर में खींच गैंगरेप

अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित युवती के पिता का कहना है कि वह काम पर बाहर गया हुआ था, रविवार को उसकी पुत्री समान लेने गई थी, आरोप है कि उसकी पुत्री बाजार से सामान लेकर घर लौट रही थी तभी दो युवकों ने युवती को अकेला देख बदलू खां के घर में खींच लिया और सोनी खां पुत्र बदलू खां तथा कालिया उर्फ आरिफ पुत्र अकबर ने चाकू की नोक पर भयभीत कर बारी बारी से बंधक बना दरिंदगी की। काफी देर तक जब युवती घर वापस नही पहुंची तो युवती की मां ने गांव के अन्य लोगों के साथ पीड़िता की तलाश शुरू की, पता चला कि गांव निवासी गैर समुदाय के दो युवको ने पीड़िता को बूरी नियत से घर में खींच लिया था। जिसके बाद पीड़िता की मां ने गांव के लोगों के सहयोग से बदलू खां के घर के किवाड़ खुलवाकर पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। पीड़िता के पिता ने पीड़िता से बातचीत करने के बाद बताया कि वारदात की जानकारी किसी को बताने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि आरोपियों ने जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया।


आरोपियों की गिरफ्तारी को 3 पुलिस टीमें गठित

अनूपशहर के सीओ डॉक्टर अनूप सिंह का कहना है पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर सोनी और कालिया के खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीमें गठित की गई हैं और गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिशें दी जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story