×

Bulandshahr: कांग्रेस-सपा पर जमकर बरसे दानिश आजाद अंसारी, लोकसभा चुनाव को लेकर किया दावा

Bulandshahr: अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने “पसमांदा मुस्लिम की बात, सरकार के साथ“ कार्यक्रम में शिरकत की।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Feb 2024 6:11 AM GMT
bulandshahr News
X

कांग्रेस-सपा पर जमकर बरसे दानिश आजाद अंसारी (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले में अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने “पसमांदा मुस्लिम की बात, सरकार के साथ“ कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने पसमांदा मुस्लिम समाज के उत्थान का काम किया। सरकार की पीएम आवास योजना हो, आयुष्मान कार्ड हो या फ्री राशन वितरण व्यवस्था, सभी योजनाओं का सबसे ज्यादा लाभ अल्पसंख्यक समाज को मिला है। मोदी और योगी सरकार मदरसों का विकास कर अल्पसंख्यक समाज का भविष्य स्वर्णिम बनाने में जुटी है।

भाजपा ने समाज को राजनीति में हिस्सेदारी भी दीः दानिश

बुलंदशहर के उत्सव गार्डन में पसमांदा समाज द्वारा आयोजित सम्मेलन में राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी का भव्य स्वागत किया गया। दानिश आजाद अंसारी ने सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने मुसलमान को वोट के रूप में इस्तेमाल किया उन्होंने हमसे वोट लिया मगर मुस्लिम और पसमांदा समाज को अल्पसंख्यक समाज को उनकी आबादी के अनुपात में सरकार में हिस्सेदारी नहीं दी गई। योगी सरकार ने मुझ जैसे एक छोटा परिवार के आम आदमी को मंत्री बनाकर अल्पसंख्यक समाज की भागीदारी भी सरकार में सुनिश्चित करने का काम किया। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव नजदीक है, वक्त आ गया है जब अल्पसंख्यक समाज भी पीछे नहीं रहेगा और एक बार फिर मोदी सरकार बनाकर समाज के किए गए उत्थान का अहसान चुकाएंगे।

मदरसों में दीनी तालीम के साथ आधुनिक शिक्षा भीः दानिश आजाद

यूपी के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मदरसों का पंजीकरण कराकर उन्हें आधुनिक शिक्षा से जोड़ने का काम किया है। मदरसों में दीनी तालिमी के साथ साथ अंग्रेजी और आधुनिक शिक्षा भी देकर अल्पसंख्यक समाज के बच्चो के भविष्य को बेहतर बनाने का भाजपा सरकार काम कर रही है। यूपी में 16,531 मदरसों में से किसी को भी सरकार ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया बल्कि उन्हें मूल भूत सुविधाओ से जोड़कर पारदर्शी व्यवस्था को है।

यूपी के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि मुस्लिमों को भाजपा पसंद है, क्योंकि पिछले निकाय चुनावों में भाजपा के टिकट पर यूपी में एक दर्जन से अधिक मुस्लिम चेयरमैन और 80 सभासद जीते है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के मंत्री जनता से संवाद कर समस्याओं का निराकरण कर रहे है जब कि सपा और कांग्रेस ने तो अल्पसंख्यकों को सिर्फ वोट के रूप में इस्तेमाल किया। सरकार की तमाम योजनाओं का सर्वाधिक लाभ अल्पसंख्यक समाज के लोगों को मिला। उनके बच्चे मदरसों में आधुनिक शिक्षा और अंग्रेजी सीख रहे है इससे अल्पसंख्यक समाज का भविष्य स्वर्णिम बनाया जा रहा है। किसी भी मुसलमान को मदरसों के पंजीकरण, आधुनिकीकरण, आधुनिक शिक्षा व्यवस्था आदि से एतराज नहीं है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story