Bulandshahr: गुलावठी में महज ₹7000 के लिए जानलेवा हमला, हुई एफआईआर

Bulandshahr: जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में महज 7000 रुपए के लेनदेन के विवाद में दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर लहुलुहान कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 26 Aug 2024 7:50 AM GMT
bulandshahr News
X

गुलावठी में महज ₹7000 के लिए जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में महज 7000 रुपए के लेनदेन के विवाद में दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर लहुलुहान कर दिया। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कर तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सीओ सिकंदराबाद पूर्णिमा सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

पीड़ित ने लगाई सुरक्षा और कार्रवाई की गुहार

बुलंदशहर जनपद के गुलावठी में देर रात को युवक फरमान पर जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया। पीड़ित फरमान पुत्र साबुद्दीन निवासी लाल डिग्गी थाना गुलावठी का आरोप है कि उस पर 7 हजार रुपए बाकी थे, जिन्हें शीघ्र देने की बात कही, लेकिन दबंगो ने उसकी एक न सुनी, पहले पीटा और फिर चाकू से वार कर लहुलुहान कर दिया, आरोप है दबंगो ने उस पर फायरिंग भी की, मामले को लेकर जब पीड़ित थाने पहुंचा तो मौजूद पुलिस अधिकारी ने घायल को तत्काल सीएचसी भेजा जहां उसका मैडिकल परीक्षण कराया गया।

बताया जाता है कि युवक के सीने पर गर्दन के पास धारदार हथियार से किए वार के निशान है। पीड़ित ने पुलिस से न्याय और सुरक्षा भी गुहार लगाई है। पीड़ित का दावा है कि दबंगों ने उसे धमकियां भी दी है, जिससे पीड़ित और उसका परिवार दहशतजदा है। सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि फरमान की तहरीर के आधार पर आसिफ पुत्र रहम इलाही निवासी गुलावठी व 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 151(2), 351(3), 353 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story