×

Bulandshahr News: डबल मर्डर कांड के खुलासे की मांग, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस ने दिया आश्वासन

Bulandshahr News: व्यापारी पुत्रों के डबल मर्डर केस के खुलासे की मांग को लेकर पीड़ित परिवार तथा व्यापारियों ने बूरा बाजार चौराहे पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया ।

Sandeep Tayal
Published on: 2 April 2024 2:39 PM GMT
Demand for disclosure of double murder case, angry family members blocked the road, police gave assurance
X

डबल मर्डर कांड के खुलासे की मांग, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस ने दिया आश्वासन: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में फूफा और भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने से गुस्साए परिजनों और व्यापारियों ने बुलंदशहर के बुरा बाजार में मार्ग अवरोध कर जाम लगा दिया और डबल मर्डर कांड (Double Murder Case) के खुलासे की मांग करने लगे। व्यापारी नेता अनिल देशभक्त ने बताया कि मौके पर पहुंचे एडीएम और एसपी सिटी ने 2 दिन में हत्याकांड का खुलासा करने का आश्वासन दे गुस्से व्यापारियों को शांत किया और जाम खुलवाया।

सोमवार को राजीव गर्ग और सुधीर अग्रवाल के शव अडोली नहर पटरी के किनारे लहुलुहान अवस्था में बरामद हुए थे। रविवार से दोनों लापता थे। चाकू से गोदकर हत्या किए जाने की बात प्रकाश में आई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है और संदिग्धों से पूछताछ में भी जुटी है।

डबल मर्डर केस के खुलासे की मांग को लेकर हंगामा

मंगलवार को दोनों व्यापारी पुत्रों के डबल मर्डर केस के खुलासे की मांग को लेकर पीड़ित परिवार तथा व्यापारियों ने बूरा बाजार चौराहे पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया । एडीएम प्रशासन, एसपी सिटी तथा सीओ सिटी से वार्ता के बाद अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि 48 घंटे के अंदर पूरा केस वर्कआउट कर देंगे, आश्वासन के बाद बुरा बाजार चौराहे से पीड़ित परिवार तथा व्यापारियों ने धरना समाप्त कर अंतिम संस्कार के लिए चले गए । नगर के ब्रह्मानपुरी मोहल्ले के व्यापारी पुत्र राजीव गर्ग उर्फ पिंटू तथा सुधीर का कुछ बदमाशों द्वारा नहर पर बुलाकर मर्डर करने का परिजनों ने आरोप लगाया है।


धरना प्रदर्शन के दौरान प्रमुख व्यापारियों में अनिल देशभक्त, सुनील कुमार चीन, रविंद्र गोयल, अनुज अग्रवाल, पवन मित्तल, गौरव जिंदल, अंकुर गर्ग, सूयश देशभक्त, प्रदीप अग्रवाल, भरत शर्मा, दीपक बंसल, विकास गोयल, प्रेम कंसल, प्रेम शंकर, दीपक अग्रवाल मंडी आदि अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story