×

Bulandshahr News: नशे में धुत पति ने पत्नी की बेरहमी से चाकुओं से गोदा, खुद पति ने लगाई फांसी

Bulandshahr News: पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद होने पर नशे में धुत शराबी पति ने पहले तो अपनी पत्नी को चाकुओं से गोदकर लहुलुहान कर डाला।

Sandeep Tayal
Published on: 31 Jan 2024 8:55 AM GMT
Bulandshahr News
X

 मृतक फाइल फोटो source : Newstrack  

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर बुलंदशहर में आज एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है। विद्युत विभाग के एक संविदा कर्मचारी ने अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद होने पर नशे में धुत शराबी पति ने पहले तो अपनी पत्नी को चाकुओं से गोदकर लहुलुहान कर डाला। आरोपी पति यहीं नहीं रुका उसने पत्नी को मरा समझकर खुद भी पेड़ पर लटक फांसी लगा जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी को मरा समझ कर दे दी जान

ओमप्रकाश निवासी शेरपुर थाना ककोड़ विद्युत विभाग में संविदारत कर्मचारी था। बताया जाता है कि देर रात को शराब के नशे में धूत ओमप्रकाश का अपनी पत्नी दुर्गेश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पति -पत्नी के बीच विवाद इस हद तक बढ़ गया कि नशे में धुत उस सनकी पति ने अपनी पत्नी को चाकुओं से गोद डाला। फिर अपनी पत्नी को मरा समझकर पति ने भी अपनी जान दे दी।

गांव के बाहर मिला पति का शव

इस वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने खुद की भी जान ले ली। पति ने एक पेड़ से फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। पति का शव गांव के बाहर एक पेड़ पर लटका बरामद हुआ। पूरे घटना स्थल का ककोड़ थाना पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने निरीक्षण किया। उसके बाद शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। फिलहाल महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जांच पूरी होने पर ही कुछ स्पष्ट कहने की बात कर रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story