×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bulandshahr News: जेल में निरुद्ध भूमाफिया सुधीर गोयल-उसकी पत्नी से ED ने की पूछताछ

Bulandshahr News: जिला जेल में निरूद्व भू-माफिया गैंगस्टर सुधीर गोयल और उसकी पत्नी राखी से ईडी की टीम ने काफी देर तक पूछताछ की।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Feb 2024 12:59 PM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में जेल में निरुद्ध भूमाफिया सुधीर गोयल से पूछताछ (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिला जेल में निरूद्व भू-माफिया गैंगस्टर सुधीर गोयल और उसकी पत्नी राखी से ईडी की टीम ने काफी देर तक पूछताछ की। सूत्रों की माने तो मंगलवार को सुधीर गोयल और उसकी पत्नी राखी ने ईडी के दर्जनों सवालों के जवाब दिए और जांच में लगी ईडी की टीम को सहयोग किया। बता दें कि सुधीर गोयल और उसके साथियों पर 100 करोड़ से अधिक के लैंड स्कैम का आरोप है।

जमीनों की खरीद फरोख्त में की धोखाधड़ी

किसानां की जमीनों पर अवैध तरीके से बिना प्राधिकरण की अनुमति प्राप्त किए दर्जन भर अनाधिकृत कॉलोनियों को सुधीर गोयल और इसके गैंग के सदस्यों ने काट डाली, जमीनों की खरीद फरोख्त के धोखाधड़ी के मामलो का खुलासा उस समय होना शुरू हुआ जा हापुड़ के एक किसान ने सुधीर गोयल पर धोखाधड़ी का आरोप लगा वीडियो बना वायरल की और फिर आत्महत्या कर ली थी। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सुधीर गोयल को गैंगस्टर एक्ट के तहत निरुद्ध किया जा चुका है,सुधीर गोयल के खिलाफ 2 दर्जन मामले दर्ज है, जो पीड़ित तहरीर लेकर आ रहे है उन पर नियमानुसार कार्रवाई कराई जा रही है। सुधीर गोयल, उसकी पत्नी सहित 4 आरोपी जेल में बंद है।

गत माह ईडी ने शुरू की थी कार्रवाई

दरअसल गत माह ईडी ने सुधीर गोयल और उसके साथियों के ठिकानों पर रेड करने के बाद 100 करोड़ से अधिक के लैंड स्कैम की बात कही थी, साथ ही सुधीर गोयल और उसके कई साथियों की करोड़ो की संपत्ति और बैंक खाते फ्रिज कर दिए थे।

सीएम योगी से गुहार-भू माफिया के कर्मों की सजा से बायर्स को बचाए

भू-माफिया सुधीर गोयल द्वारा गुलावठी रोड पर अनाधिकृत तरीके से विकसित की गई राधिका इन्क्लेव पर भी अब प्राधिकरण के बुलडोजर की तलवार लटकी है। राधिका एनक्लेव में रह रहे परिवारो को जीवन भर की कमाई संचित कर बनाए मकान पर बुलडोजर का खतरा सता रहा है। बीडीए ने 18 फरवरी तक का कॉलोनाइजर को समय दिया था, कोलोनिवासियो ने तो अब सीएम योगी आदित्यनाथ से बुलडोजर कार्रवाई रोक कॉलोनी और उसमे बने मकानों के नक्शे पास कराने की पत्र भेजकर गुहार भी लगाई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story