×

Bulandshahr News: पुत्र वियोग में माता-पिता ने दी जान! रेलवे ट्रैक पर मिले शव

Bulandshahr News: मृतक के छोटे भाई शिवदत्त शर्मा ने बताया कि वर्ष 2005 को मृतक के बेटे शनि की शादी के ही दिन अचानक मौत हो गई थी। तभी से दोनों पति-पत्नी सदमे में थे।

Sandeep Tayal
Published on: 29 April 2024 8:10 AM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में बुजुर्ग दंपति के शव खुर्जा-मेरठ रेलवे ट्रैक पर मिले हैं। मृतक की जेब से उसके दिवंगत पुत्र का फोटो पुलिस ने बरामद किया है। जिसके बाद मृतकों के परिजनों ने आशंका जताई है कि 2 साल पहले शादी के ही दिन पुत्र की आकस्मिक मौत हो गई थी, जिसके वियोग में वृद्ध दंपति ने आत्म हत्या कर ली। बुलंदशहर नगर कोतवाली पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास बुजुर्ग दंपति के शव रेलवे ट्रैक पर मिले। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक बिशन चद शर्मा (70) और उनकी पत्नी हरवाती देवी (65) मूल रूप से काहिरा के रहने वाले थे और वर्तमान में बुलंदशहर की बीसा कालोनी में रह रहे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की शाम बुजुर्ग दंपती घर से घूमने के लिए निकले थे। लेकिन, रात में वापस नहीं लौटे। दोनों के शव जीआरपी ने रेलवे ट्रैक से बरामद किए। जीआरपी ने मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

शादी के दिन बेटे की हो गई थी मौत

मृतक के छोटे भाई शिवदत्त शर्मा ने बताया कि वर्ष 2005 को मृतक के बेटे शनि की शादी के ही दिन अचानक मौत हो गई थी। तभी से दोनों पति-पत्नी सदमे में थे। कुछ समय बाद दोनों पति-पत्नी काहिरा गांव छोड़कर बीसा कॉलोनी में किराए के मकान में रहने लगे थे। शिव दत्त शर्मा ने बताया कि हर हफ्ते उनसे घर मिलने जाते थे, राजी खुशी लेकर ध्यान बंटाने की कोशिश करते थे, लेकिन पुत्र वियोग कम नहीं हो पा रहा था। देर रात को दोनों पति-पत्नी अपने पड़ोसियों से घूमने की बात कह कर निकले थे। दोनों ने बेटे के वियोग में रेलवे ट्रैक पर जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story