Bulandshahr Crime: बायो गैस प्लांट डकैती का खुलासा, 4 डकैत हुए लंगड़े, 5 गिरफ्तार

Bulandshahr News: एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा स्याना, अगौता और कोतवाली देहात पुलिस और स्वॉट टीम की अलग-अलग स्थानों पर एक ही गैंग के डकैतों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें 4 डकैत को पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh SharmaReport Sandeep Tayal
Published on: 10 March 2024 11:35 AM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: जनपद में पुलिस डकैतों पर कहर बनकर टूट पड़ी। एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा स्याना, अगौता और कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम की अलग-अलग स्थानों पर एक ही गैंग के डकैतों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें 4 डकैत को पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि भाग रहे एक डकैत को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लुटेरों ने 4 फरवरी को आवता थाना क्षेत्र में स्थित बायोगैस प्लांट में हुई डकैती की वारदात का खुलासा किया है। डकैतों के कब्जे से लूट गया पूरा माल बरामद हुआ है।

तीन थाना क्षेत्रों में हुई मुठभेड़

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि रविवार को स्वॉट टीम व थाना अगौता पुलिस एक अभिसूचना के आधार पर सनराइज स्कूल गडिया बम्बा पुल के पास चैकिंग कर रही थी। उसी समय एक संदिग्ध छोटा हाथी व दो बाइक बाइक आती हुई दिखाई दी जिनको रूकने का इशारा किया गया। चालक छोटा हाथी को बम्बा पटरी की तरफ तेजी से लेकर भागने लगे। जिस पर पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया। कुछ दूरी पर छोटा हाथी की घेराबन्दी की गयी। एक बाइक सवार बदमाश स्याना/औरंगाबाद की तरफ तथा दूसरा बाइक सवार बदमाश बुलन्दशहर की तरफ भाग गया।

छोटा हाथी में सवार बदमाश पुलिस से घिरता देख टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की। पुलिस टीम के आत्मरक्षार्थ में जवाबी फायरिंग में बदमाश खालिद व राजू गोली लगने से घायल हो गये। एक बदमाश पकड़ लिया गया। दो अन्य बदमाशों के सम्बन्ध में कन्ट्रोल रुम को सूचना दी। थाना स्याना पुलिस अलर्ट हो गई और चित्सौन से थल गांव की तरफ आने वाले रास्ते पर बाइक सवार बदमाश की घेराबन्दी की। मुठभेड़ में बदमाश वकील घायल हो गया जिसे गिरफ्तार किया गया। जबकि बुलन्दशहर की तरफ भागे बदमाश की थाना कोतवाली देहात पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जिसमे बदमाश इसराइल गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये डकैत हुए लंगड़े

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तीन थाना क्षेत्र के अलग-अलग हुई मुठभेड़ में खालिद, राजू और वकील पुलिस की गोली लगने से लंगड़े हो गए। आफताब सहित कुल 5 बदमाशो को गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, लूटा गया सामान, बाइक व एक छोटा हाथी बरामद बरामद हुआ है। उल्लेखनीय है कि बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे/डकैत हैं जिनके द्वारा दिनांक 04/05-03-2024 की रात्रि में थाना अगौता क्षेत्रान्तर्गत निर्माणाधीन बुलंद बायो गैस प्लांट में अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती की घटना को अंजाम दिए थे जिसका खुलासा हुआ।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story