Bulandshahr News: बुलन्दशहर में इधर लूट उधर मुठभेड़, पुलिस ने गोली मार सुहैल को किया लंगड़ा

Bulandshahr News: कोतवाली नगर पुलिस टीम बदनौरा पुल पर बदमाशों की घेराबन्दी की गयी जिनके द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से बदमाशो ने फायरिंग की, पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश सुहैल गोली लगने से घायल हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 8 Oct 2024 5:40 AM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में क्रिमिनल्स के खिलाफ पुलिस की मोर्चाबंदी जारी है, एसएसपी श्लोक कुमार ने 2 टूक कहा कि बुलंदशहर में क्राइम किया थी बक्शे नहीं जाओगे, अर्थात क्रिमिनल्स के लिए बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा चल रहा है। एएसपी ऋजुल कुमार ने बताया कि सोमवार को 2 बदमाशो ने बैंक से लौट रही महिला से 30000रुपए को नगदी लूटने की वारदात को अंजाम दिया तो कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनील शाही की टीम ने लुटेरे की घेराबंदी को और मुठभेड़ के दौरान पैर में पुलिस की गोली लगने से लुटेरा सुहैल लंगड़ा हो गया। घायल लुटेरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुलंदशहर में ऐसे हुईं मुठभेड़

एएसपी ऋजुल कुमार ने बताया कि सोमवार को बैंक से घर जा रही महिला से स्कूटी सवार बदमाशो ने ₹30000 की नजदीकी लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरा की फोटो को तलाश में जुट गई, इसके बाद पुलिस ने इलाके की नाके बंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वारदात के कुछ घंटे बाद ही आवास विकास पुलिस चौकी क्षेत्र में चैकिंग के दौरान स्कूटी सवार 2 संदिग्ध युवक पुलिस को देख भागने लगे। कोतवाली नगर पुलिस टीम बदनौरा पुल पर बदमाशों की घेराबन्दी की गयी जिनके द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से बदमाशो ने फायरिंग की गयी, पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश सुहैल गोली लगने से घायल हो गया जिसको गिरफ्तार किया गया जब कि 01 बदमाश पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान सुहैल पुत्र शम्सू निवासी सोनार वाली गली थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई हैं, घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, लूटे गये रुपये में से 6000 रुपए की नगदी घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद हुई है।

जनपद में पकड़े जा रहे युवा क्रिमिनल्स

बुलंदशहर पुलिस का क्रिमिनल्स के खिलाफ चल रहे अभियान पर गौर दे पकड़े जाने वाले अधिकांश क्रिमिनल्स युवा है, बड़ा सवाल ये है कि आखिर युवा क्राइम की दुनिया में क्यों प्रवेश कर रहे है, युवा पीढ़ी को आखिर जरायम की दुनिया से कैसे बचाया जाए, वरिष्ठ अधिवक्ता सुमन राघव ने बताया कि युवा पीढ़ी को सही मार्गदर्शन और उन्हें जागरूक करने की आवश्यकता है, युवाओं को स्वरोजगार के लिए भी प्रेरित करने की आवश्यकता है, जिससे उन्हें क्राइम करने से रोक जा सके।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story