×

Bulandshahr News: होली पर हरियाणा से तस्करी कर लाई गई 6 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

Bulandshahr News: अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि होली पर्व पर बेचने के लिए तस्करी कर हरियाणा से शराब की खेप लाई गई थी, लेकिन बेचने से पहले ही पुलिस ने पकड़ ली।

Sandeep Tayal
Published on: 20 March 2024 7:13 AM GMT
Bulandshahr News
X

पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्कर (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में होली पर हुड़दंगियों को बेचने के लिए हरियाणा से तस्करी करके लाई गई 6 लाख की 150 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की बरामद हुई है। पुलिस ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

त्योहारों और लोस चुनावो को लेकर पुलिस सतर्क

जनपद बुलंदशहर में होली, ईद और लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट है। अपराधियों और शराब तस्करों के खिलाफ लगातार विशेष अभियान चलाया जा रहा है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के विचौली बम्बे के पास 50 पेटी अवैध शराब के साथ एक शराब तस्कर को पकड़ा, पूछताछ के बाद युनिवर्सिटी के पीछे एक आम के बाग से 2 अन्य शराब तस्करों को 100 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार शराब तस्करों के नाम अशोक पुत्र कुंवर पाल निवासी ग्राम करनपुर नगला, वकील पुत्र रहमत उर्फ अहमद निवासी ग्राम शेरपुर, राजा पुत्र महेन्द्र निवासी मोहल्ला मदार गेट थाना अनूपशहर जनपद बुलन्दशहर के रहने वाले हैं। बरामद डेढ़ सौ पेटी अंग्रेजी शराब हरियाणा से तस्करी कर लाई गई, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 6 लाख रुपए है।

आरोपी वकील पर अलीगढ़ और बुलंदशहर जनपद में लगभग 10 मुकदमे और राजा पर अलग-अलग थानों में पांच मुकदमे दर्ज है। अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि होली पर्व पर बेचने के लिए तस्करी कर हरियाणा से शराब की खेप लाई गई थी, लेकिन बेचने से पहले ही पुलिस ने पकड़ ली।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story