×

Bulandshahr News: खाकी का दिखा रहा था रौब, फर्जी दरोगा गिरफ्तार

Bulandshahr News: 26 मार्च को आरोपी ने एक महिला से वर्दी का रौब दिखाकर कर चेकिंग के नाम पर मोबाइल चोरी कर लिया था। आरोपी नगर क्षेत्र में वर्दी का रौब दिखाकर लोगों से ठगी कर रहा था।

Sandeep Tayal
Published on: 3 April 2024 2:08 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की सिकंदराबाद पुलिस ने यूपी पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से ठगी कर रहे फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है। एएसपी राजकुमार मीणा ने बताया कि बृजपाल फर्जी दरोगा बनकर लोगों पर वर्दी का रौब गालिब कर लोगों को ठगने का काम कर रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। सिकंद्राबाद कोतवाली प्रभारी आईपीएस राज कुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र के हीरा कॉलोनी में स्तिथ विवेकानंद स्कूल के पास टू स्टार लगाकर खाकी वर्दी पहनकर कर एक दरोगा लोगों पर रौब ग़ालिब कर रहा है।

वर्दी का रौब दिखाकर लोगों से की ठगी

मौके पर दादरी गेट पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र बालियान ने मुखबिर द्वारा बताएं गए स्थान की घेराबंदी कर पुलिस की वर्दी पहने व्यक्ति को पकड़ लिया। बताया गया कि 26 मार्च 2024 को आरोपी ने एक महिला से पुलिस की वर्दी का रौब दिखाकर कर चेकिंग के नाम पर एक मोबाइल चोरी कर लिया था। आरोपी नगर क्षेत्र में पुलिस की वर्दी का रौब दिखाकर लोगों से ठगी,धोखाधड़ी और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

आरोपी पर दर्ज है दर्जन मुकदमें

आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम ब्रजपाल (65 वर्ष) पुत्र बाबू निवासी कैथाला थाना गुलावठी बताया है। बताया गया कि पकड़े गए फर्जी दरोगा पर विभिन्न थानों में आधा दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज है। आरोपी से चोरी के तीन मोबाइल फोन, फर्जी दरोगा का एक आईकार्ड और खाकी वर्दी बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story