×

Bulandshahr News: ऑनलाइन आए पार्सल को लेकर विवाद में मारपीट -फायरिंग, सिपाही-फौजी हुए घायल

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर में फिलिपकार्ड के एक कार्यालय पर तैनात प्रबंधक व डिलीवरी ब्वॉय के बीच पार्सल गुम होने पर हुई कहासुनी के बाद जमकर मारपीट और फायरिंग हुई।

Sandeep Tayal
Published on: 8 July 2023 8:03 AM GMT
Bulandshahr News: ऑनलाइन आए पार्सल को लेकर विवाद में मारपीट -फायरिंग, सिपाही-फौजी हुए घायल
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर में फिलिपकार्ड के एक कार्यालय पर तैनात प्रबंधक व डिलीवरी ब्वॉय के बीच पार्सल गुम होने पर हुई कहासुनी के बाद जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। इसमें छुट्टी पर आया फौजी व उसका सिपाही जीजा घायल हो गए। फौजी की टांग में गोली लगी है।

जानिए क्या था पूरा मामला..

सिपाही योगेश निवासी कैलाश विहार कॉलोनी अनूपशहर उन्नाव में सेवारत है तथा उसका फौजी साला प्रशांत पुत्र संजीव निवासी गांव दुगरऊ सिक्किम में तैनात है। बताया जाता है कि दोनो छुट्टी पर आए हुए थे। योगेश के भाई कपिल ने बताया कि वह फिलिपकार्ड के ऑफिस पर प्रबंधक है तथा गांव डबका थाना अहमदगढ़ निवासी आकाश वहां डिलीवर का काम करता था।

4 माह पूर्व आकाश ने लगभग 70 हजार के पार्सल के साथ हेराफेरी कर दी। इसी विवाद को लेकर कपिल अपने भाई और जीजा के साथ आकाश के यहां गया था। ऑन लाइन आए पार्सल के विवाद को लेकर सुबह दोनो पक्षों के बीच हुई कहासुनी झगड़े में बदल गई और जमकर मारपीट ही, फायरिंग हुई। टांग में गोली लगने से फौजी और मारपीट में सिपाही घायल हो गए।

सीओ अवनीता उपाध्याय ने बताया कि मामले को लेकर तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी । घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है घायलों के बयानों के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story