Bulandshahr News: पूर्व प्रधान - बीडीसी गुट में मारपीट, फायरिंग, 1 की मौत, 2 घायल, 15 पर FIR, 5 हिरासत में

Bulandshahr News: रक्षाबंधन पर लगाई गई मिठाई की दुकान को लेकर हुए पूर्व प्रधान और बीडीसी सदस्य गुट के बीच वाक युद्ध के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पूर्व प्रधान ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग शुरू कर दी।

Sandeep Tayal
Published on: 20 Aug 2024 10:04 AM GMT
Fight between former Pradhan and BDC group , firing
X

पूर्व प्रधान - बीडीसी गुट में मारपीट, फायरिंग, 1 की मौत, 2 घायल, 15 पर FIR, 5 हिरासत में: Photo- Social Media

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में रक्षा बंधन पर्व पर पूर्व प्रधान और बीडीसी पक्ष में मिठाई की दुकान लगाने को लेकर मारपीट और फायरिंग हुई। गोली लगने से BDC पक्ष के 2 लोग हुए घायल जिन्हें जिला अस्पताल से हायर मैडिकल सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया ।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घटना के दौरान पूर्व प्रधान पक्ष के भी एक व्यक्ति की मौत हो गई, आशंका जताई जा रही है कि वारदात को देख हार्ट फेल होने से मौत हुई है। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है, 15 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने पूर्व प्रधान रविन्द्र सहित 5 को पकड़ा। लाइसेंसी रिवाल्वर को भी बरामद कर लिया है।

व्यवसायिक प्रतिद्वंदता में संघर्ष

बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के हीरापुर गांव में सोमवार की रात रक्षाबंधन पर लगाई गई मिठाई की दुकान को लेकर हुए पूर्व प्रधान और बीडीसी सदस्य गुट के बीच वाक युद्ध के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पूर्व प्रधान ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग शुरू कर दी।

बताया गया कि पूर्व प्रधान रविंद्र कुमार की हलवाई की दुकान है। पास में ही बीडीसी सदस्य हरेंद्र कुमार की मार्केट है। मार्केट के बाहर लगे टेंट में मिठाई बेची जा रही थी। वहीं पूर्व प्रधान रविंद्र की हलवाई की दुकान पर भी मिठाई की बिक्री हो रही थी। आरोप है कि व्यवसायिक प्रतिद्वंदता को लेकर पूर्व प्रधान ने कई बार कमेंटबाजी करते हुए बीडीसी सदस्य और उसके कर्मचारियों को गालियां दी। जिसको लेकर विवाद बढ़ गया।

आरोप है कि सोमवार की देर रात को पूर्व प्रधान रविंद्र ने घर जा रहे बीडीसी सदस्य हरेंद्र से गाली गलौच कर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से बीडीसी सदस्य हरेंद्र ओर बचाव को आए सुरेश उर्फ चैंटी घायल हो गए। जब कि फायरिंग से मची अफरातफरी में पूर्व प्रधान के चाचा 45 वर्षीय राजुकमार गिर पड़े पर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि राजकुमार हार्ट पेशेंट थे।

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया, पूर्व प्रधान सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया, 15 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, घायलों को जिला अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है मृतक राजकुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पुलिस मामले की जांच और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story