×

Bulandshahr News: कार में बर्थडे पार्टी मना रहे प्रेमी युगल पर फायरिंग, गोली लगने से 3 घायल, 4 गिरफ्तार

Bulandshahr News: खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची खुर्जा पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रेमिका के पैर और प्रेमी के हाथ में गोली लगी है।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Jan 2024 3:06 AM GMT
Bulandshahr News: कार में बर्थडे पार्टी मना रहे प्रेमी युगल पर फायरिंग, गोली लगने से 3 घायल, 4 गिरफ्तार
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा के एक मैरिज होम की पार्किंग के कार के अंदर बर्थडे सेलीब्रेट करना एक प्रेमी युगल को भरी पड़ गया। खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि बिना अनुमति मैरिज होम की पार्किंग में बर्थडे पार्टी मनाने से रोकने पर कार से भागे प्रेमी युगल पर सिटी गार्डन संचालक और उसके साथियों ने पीछा कर फायरिंग की, जिससे प्रेमी युगल गोली लगने से घायल हो गए, जब की प्रेमी के परिजनों ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे दूसरे पक्ष का एक शख्स पीठ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और वारदात में प्रयुक्त आग्नेयास्त्रों को कब्जे में ले 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मैरिज होम की पार्किंग में कर रहे थे बर्थडे सेलीब्रेट

बुलंदशहर जनपद के खुर्जा की कालिंदी कुंज कॉलोनी में सिटी गार्डन नामक मैरिज होम स्थित है। रविवार की रात को एक प्रेमी युगल सिटी गार्डन की पार्किंग में कार के अंदर बर्थडे सेलीब्रेट कर रहा था। बताया जाता है कि प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ बर्थडे सेलीब्रेट कर रही थी। सिटी गार्डन की पार्किंग में बिना मैरिज होम संचालक की अनुमति के कार में बर्थडे सेलिब्रेट करते देख जैसे ही मैरिज होम संचालक अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और प्रेमी युगल से पूछता शुरू की, तो प्रेमी युगल कार को लेकर वहां से निकाल लिया, बताया जाता है कि प्रेमी युगल की कार का मैरिज होम संचालक ने अपने साथियों के साथ पीछा किया और प्रेम युगल की कार पर फायरिंग शुरू कर दी। खुद को बचाने के लिए प्रेमी ने अपने परिजनों को फायरिंग किए जाने की जानकारी दी, तो प्रेमी के परिजन स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आए और प्रेमी युगल की कार पर फायरिंग कर रहे लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी।दोनों तरफ से हुई फायरिंग में प्रेमी युगल और दूसरे पक्ष के सत्य प्रकाश की पीठ में गोली लगी है।

खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची खुर्जा पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रेमिका के पैर और प्रेमी के हाथ में गोली लगी है। दोनों खतरे से बाहर हैं, जबकि दूसरे पक्ष के सत्य प्रकाश की पीठ में गोली लगी है जिसे गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने फायरिंग की वारदात में प्रयुक्त दोनों पक्षों के लाइसेंसी हथियारों को कब्जे में ले लिया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story