×

Bulandshahr News: पांच अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, आठ कारें और अवैध असहला बरामद

Bulandshahr News: जिले की छतारी थाना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Feb 2024 11:03 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में पांच अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले की छतारी थाना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोरों में दो पर पुरस्कार घोषित था। पुलिस ने वाहन चोरों की निशानदेही पर दिल्ली और यूपी से चोरी की गई आठ कारें, अवैध असहला और कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार वाहन चोर प्रवेश वर्मा पर 19, संजीव पर 4, लविश पर 12 और लक्षित पर 6 मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है।

दिल्ली-एनसीआर से कार चोरी कर बेचने का करते थे गोरखधंधा

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बुधवार को स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम व थाना छतारी प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर गंगावास की पुलिया के पास से पांच शातिर चोरों को चोरी की पांच कारें व अवैध असलहा, कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया। तथा अभियुक्तों की निशादेही पर 03 कारों को अलीगढ रोड किंग शर्मा होटल के पास से बरामद किया गया। अभियुक्तों के अन्य 03 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। जिनकी गिरफ्तार के प्रयास किये जे रहे हैं।

गिरफ्तार वाहन चोरां के नाम परवेश वर्मा उर्फ प्रवेश उर्फ शेठी उर्फ लाला उर्फ संतोष पुत्र राजेन्द्र वर्मा निवासी सिरासौल थाना बिल्सी जनपद बदायूँ, संजीव कुमार उर्फ संजय पुत्र नेमपाल सिंह निवासी ग्राम लौंगा सराय थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर, शेरू उर्फ लविश पुत्र पप्पू उर्फ विजेन्द्र चौधरी निवासी गीता विहार थाना महुआखेडा जनपद अलीगढ़, विवेक दीक्षित पुत्र सुरेश चन्द्र दीक्षित निवासी मौहल्ला बाढूजी पेशावरी थाना सदर बाजार जनपद शाहजहाँपुर और आदेश कुमार सिंह उर्फ चन्दन पुत्र श्रीपाल सिंह निवासी 38 कनेंग थाना रामचन्द्र शाहजहाँपुर है। जिन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है। प्रवेश पर 25 हजार रुपए और लवीश पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था। आरोपियों से पूछताछ के बाद एसएसपी ने बताया कि संगठित गिरोह चलाकर दिल्ली एनसीआर से कारों को चोरी कर लाते एवं उनके चैसिस नम्बर व नम्बर प्लेट बदलकर बेच देते थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story