Bulandshahr में अलग-अलग सड़क हादसों में मां-बेटे समेत 4 की मौत, परिजनों का हाल बेहाल

Bulandshahr Road Accident : बुलंदशहर में रविवार सड़क हादसों के नाम रहा। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए तीन हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Feb 2024 10:45 AM GMT
Bulandshahr Road Accident
X

 प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में रविवार (18 फरवरी) को एक के बाद अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए तीन हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई। अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की जान चली गई। वहीं, नगर कोतवाली क्षेत्र में ट्रक ने बाइक में टक्कर जोरदार मारी दी। इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कार ने बाइक में मारी टक्कर, मौत

जानकारी के अनुसार, अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के फतेहगढ़ गांव निवासी अरमान बाइक से अहमदगढ़ किसी काम से आया था। वह बाइक से वापस अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शादी से लौट रहा था, बाइक पेड़ से टकराई

दूसरा हादसा अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में गांव ताल बिबियाना के निकट हुआ। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पानी की टंकी निवासी 22 वर्षीय कपिल कुमार शनिवार को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से डिबाई गया था। वापस लौटने के क्रम में देर रात उसकी बाइक सड़क किनारे अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। घायल बाइक सवार सड़क किनारे रजवाहे में गिर गया। रजवाहे में रुके हुए पानी में रविवार सुबह उसका शव बरामद हुआ। पुलिस और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की गई। प्रारंभिक जांच में मामला हादसे का प्रतीत हो रहा है।

ट्रक ने मारी ठोकर, मां-बेटे की मौके पर मौत

तीसरी घटना, नगर कोतवाली क्षेत्र में घटी। बाइक सवार मनोज अपनी मां राजेश्वरी को बुलंदशहर से जहांगीराबाद ले जा रहा था। काली नदी के पास गौशाला के सामने अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। हादसों के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story