Bulandshahr: प्रेमी की हत्या के आरोप में प्रेमिका पति सहित अरेस्ट, मर्डर की प्लानिंग सुन रह जाएंगे दंग

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि, अवैध संबंधों के चलते प्रेमिका ने पति के कहने पर अमित को घर बुलाया और हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।

Sandeep Tayal
Published on: 15 Nov 2023 6:23 AM GMT
Bulandshahr Crime News
X

प्रेमी की हत्या के आरोप में प्रेमिका पति सहित अरेस्ट (Social Media)

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस ने मोबाइल फोन व्यापारी और प्रेस फोटोग्राफर रहे अमित हत्याकांड का 4 दिन में खुलासा कर दिया। प्रेमिका की आखिरी कॉल प्रेमी के कत्ल की गवाही बना। बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि, अवैध संबंधों के चलते प्रेमिका ने पति के कहने पर अमित को घर बुलाया और हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने अमित की प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है।

कूड़े के ढेर में फेंका था शव

बुलंदशहर के नया गांव धमैडा अड्डे के पास कुढे के ढेर में 11 नवंबर को अमित पुत्र मेघराज सिंह निवासी ग्राम नया गांव थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर का शव पुलिस ने बरामद किया था। मामले को लेकर मृतक के पिता ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने प्रेमिका सीमा उर्फ शमा पत्नी जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी बुलंदशहर और उसके पति जितेंद्र को गिरफ्तार कर आला कत्ल, खून से सने कपड़े, मृतक का मोबाइल फोन आदि बरामद कर लिए है ।

मौत की आखिरी कॉल

अमित हत्याकांड की जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके मोबाइल फोन पर मिली अंतिम काल के आधार पर जैसे है। सीमा को हिरासत में ले पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो अमित हत्याकांड का खुलासा हो गया। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि प्रेमिका सीमा का पति जितेन्द्र उर्फ जीतू दिल्ली स्थित एक नामचीन कंपनी में हलवाई का काम करता है। 25 अक्टूबर को जितेंद्र दिल्ली से घर आया था। उसने अपनी पत्नी को किसी से फोन पर बात करते देख लिया। उसकी पत्नी ने उसे देखकर फोन काट दिया। नंबर भी डिलीट कर दिया। जिससे पति-पत्नी में विवाद रहने लगा।

रिचार्ज के दौरान बन गया था प्रेम संबंध

जितेन्द्र ने अपनी पत्नी को विश्वास में लेकर पूछा तो उसकी पत्नी ने अमित को मोबाइल की दुकान पर रिचार्ज करने एवं दिल्ली से अमित के मोबाइल पर रुपये डालने के दौरान प्रेम सम्बन्ध होने को जानकारी दी। जिसके बाद दोनों ने मिलकर अमित की हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया।

ऐसे योजना को दिया अंजाम

योजनानुसार प्रेमिका सीमा ने 09 नवंबर की रात प्रेमी अमित को फोन कर अपने घर बुलाया। सीमा ने अमित के हाथ पकड़े तथा जितेन्द्र ने बर्फ काटने वाले सुएं (सूजा) से अमित की गर्दन पर और ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दी। दोनों ने शव को चादर में लपेटकर कूड़े के ढेर में छिपा दिया। अमित के पहने हुए कपड़ों को जला दिया। अमित का सिम तोड़कर भट्टे के पास ततारपुर रोड पर स्थित तालाब में मोबाइल फेंक दिया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story