Bulandshahr News: पोते के मौत के गम में उड़े दादी के प्राण पखेरू, सड़क हादसे में हुई थी मौत

Bulandshahr News: मंगलवार को सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई, पोते की मौत की खबर मिली तो दादी के भी प्राण पखेरू उड़ गए जिससे परिवार में कोहराम मच गया।

Sandeep Tayal
Published on: 8 Nov 2023 1:25 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic: Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक ही घर में 24 घंटे के अंदर दो मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। मंगलवार को सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई, पोते की मौत की खबर मिली तो दादी के भी प्राण पखेरू उड़ गए जिससे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि हादसे के वक्त स्कूटी चालक छात्र ने हेलमेट नहीं पहना था और शेर सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गया था। जोकि मौत की वजह बनी। वहीं बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने दो पहिया वाहन चालकों से हेलमेट पहनकर ही वाहन चलाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जान बेश कीमती है।

हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान

मंगलवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के दुर्गापुरम निवासी यशवर्धन (16) पुत्र कुलदीप घर से स्कूटी पर सवार होकर टयूशन के लिए निकला था। जब वह डीएवी फ्लाइओवर पर पहुंचा तो एक कार ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे यशवर्धन का सिर फ्लाइओवर से जा टकराया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बादकर कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मंगलवार की शाम घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की दादी 60 वर्षीय सन्नो अपने पौत्र की मौत की खबर सुनकर गश खाकर गिर गई। बुधवार की सुबह मृतक की दादी की भी मौत हो गई।

बुलंदशहर नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि छात्र के शव का पोस्टमार्टम रात में ही करा दिया था। जल्द ही आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छात्र यशवर्धन ने हेलमेट नहीं लगाया था। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि यदि स्कूटी सवार छात्र ने हेलमेट पहना होता तो छात्र की जान बच सकती थी। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने दोपहिया वाहन चालकों से हेलमेट अवश्य पहनकर वाहन चलाने की अपील की है साथ ही यातायात के नियमों का पालन करने की भी अपील की है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया जरा सी लापरवाही जानलेवा साबित हो रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story