×

Bulandshahr News: पोते ने दादा का किया कत्ल, संपत्ति के लिए गला घोंटकर हत्या, हुई FIR

Bulandshahr News: छतारी थाना प्रभारी ने बताया कि संपत्ति के लिए वृद्ध की हत्या का मामला प्रथम दृष्टा प्रकाश में आया है। मृतक के पुत्र ने मृतक के पोते के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

Sandeep Tayal
Published on: 30 April 2024 2:58 PM GMT
Grandson strangled grandfather to death for property, FIR registered
X

पोते ने संपत्ति के लिए दादा की गला घोंटकर की हत्या, FIR दर्ज: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के छतारी थाना क्षेत्र के गांव सहार में घर में सो रहे वृद्ध की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छतारी थाना प्रभारी ने बताया कि संपत्ति के लिए वृद्ध की हत्या का मामला प्रथम दृष्टा प्रकाश में आया है। मृतक के पुत्र ने मृतक के पोते के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

पोते ने समान संपत्ति बंटवारा न करने पर दिया वारदात को अंजाम

जनपद बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र के गांव सहार निवासी श्याम लाल (70) पुत्र धूरा सिंह गांव में अकेले रहा था। श्याम सिंह का मंगलवार को मोहल्ले के बच्चों ने चारपाई पर पड़ा देखा, जब काफी समय तक वृद्ध नही उठा तो बच्चों ने शोर मचाया, लोगों ने वृद्ध को मृत देख मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक वृद्ध के शव को कब्जे में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोते मिक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज

छतारी थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने प्राथमिक जांचक आधार पर बताया कि वृद्ध के पोते ने वृद्ध के साथ पहले भी मारपीट की है। मामला प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या करने का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने मृतक के बड़े पुत्र रामगोपाल की शिकायत के आधार पर पोते मिक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

छतारी के एसएचओ ने बताया कि मृतक श्यामलाल के पास काफी जमीन थी उसका पोता संपत्ति बंटवारे में भेदभाव का अपने दादा पर आरोप लगाते हुए नाराज रहता था, श्यामलाल अपने बड़े पुत्र रामगोपाल के मकान में रह रहा था, हालांकि हत्यारोपी पोता मिक्की नोएडा की प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story