Bulandshahr News: अनूपशहर कोतवाली में किसान नेता से HG के PC ने की हाथापाई, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: किसान नेता ने बाइक से पार्ट निकलने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया तो होम गार्ड का पीसी भड़क गया। मामले का किसान नेता के साथी ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Nov 2023 12:27 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद की अनूपशहर कोतवाली में होम गार्ड के PC बिनेश ने किसान नेता के साथ उस समय धक्का मुक्की कर हाथापाई कर डाली जब किसान नेता अपने रिश्तेदार की थाने में खडी सीज बाइक के निकले पार्ट्स का वीडियो बनाने लगा। बाइक से पार्ट निकलने का आरोप लगाते हुए किसान नेता ने हंगामा किया तो होम गार्ड का पीसी भड़क गया। मामले का किसान नेता के साथी ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

मामले को लेकर अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि किसान नेता पंजीकृत स्वामी को लेकर नही आए थे और बाइक को सपुर्द करने के लिए कह रहे थे। बाइक का कार्बेटर बाइक में ही निकलकर लटक गया था जिसको लेकर कथित किसान नेता ने पुलिस कर्मियों को अपशब्द कहे, फिर भी वायरल वीडियो को जांच कराकर करवाई की जाएगी।

जानिए क्या था पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर में 7 नवंबर 2023 को बिरेश पुत्र गोपी चंद निवासी महुआ हसन गंज, जिला संभल की बाइक को मोटर वाहन अधिनियम के उलंघन के मामले में सीज किया गया था। उक्त बाइक को रिलीज ऑर्डर लेकर कथित किसान नेता थाने पहुंचा और बाइक में कार्बेट खुला देख हंगामा करने लगा। पुलिस पर बाइक से पार्ट निकलने का आरोप लगाने लगा, जिस पर वहां मौजूद होम गार्ड के पीसी बिनेश भड़क गया। बिनेश ने कथित किसान नेता का गिरेबान पकड़ा और हवालात में डालने की धमकी दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस कर्मियों को अपशब्द खाने पर भड़का होमगार्ड का पीसी

अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि सीज बाइक के रिलीज ऑर्डर लेकर रजिस्टर्ड ऑनर का रिश्तेदार अनूपशहर कोतवाली में बाइक लेने पहुंचा था, बाइक से कार्बेट संभवतः बंदर ने खींच दिया होगा जिससे वो निकलकर लटक गया, मामले की जानकारी दी गई तो बाइक ठीक करने का पीड़ित को आश्वासन दिया गया, लेकिन पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाने से होम गार्ड का पीसी भड़क गया, मामले की वायरल वीडियो की जांच कराकर करवाई की जाएगी। रजिस्टर्ड ऑनर के बाइक सपुर्द कर दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story