TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: योगी की टाइम लाइन तक बुलंदशहर कैसे होगा गड्ढा मुक्त, भाकियू महाशक्ति ने खोला मोर्चा

Bulandshahr News: सीएम योगी आदित्यनाथ की टाइम लाइन भले ही रोज कम हो रही हो लेकिन यूपी के बुलंदशहर को लोक निर्माण विभाग सीएम की टाइम लाइन तक गड्ढे मुक्त कर पाएगा से बड़ा सवाल बना है।

Sandeep Tayal
Published on: 26 Sep 2024 4:09 PM GMT (Updated on: 26 Sep 2024 4:14 PM GMT)
Bulandshahr News| ( Pic- Newstrack)
X

Bulandshahr News| ( Pic- Newstrack)

Bulandshahr News : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की टाइम लाइन भले ही रोज कम हो रही हो लेकिन यूपी के बुलंदशहर को लोक निर्माण विभाग सीएम की टाइम लाइन तक गड्ढे मुक्त कर पाएगा से बड़ा सवाल बना है।, दरअसल बुलंदशहर के PWD कार्यालय पर भाकियू महाशक्ति ने प्रदर्शन किया और बुलंदशहर को गड्ढा मुक्त कराने की मांग की, ज्ञापन भी दिया और आश्वासन भी मिला, लेकिन लगता नहीं कि टाइम लाइन पूरी होने से पहले लोक निर्माण विभाग बुलंदशहर को गड्ढा मुक्त कर पाएगा, ऐसा हम इसीलिए कह रहे है।

क्यों कि अभी तक न तो निविदा ही सार्वजनिक हुई न ही टेंडर जारी हुआ और न कम शुरू होने की बात तो दूर अभी तक कार्य आदेश भी जारी नहीं हो सका। हालांकि भाकियू महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने ज्ञापन देते समय PWD को अधिकारी को मांगे पूरी न होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी है। बुलंदशहर नगरपालिका अध्यक्ष दीप्ति मित्तल ने बताया कि पालिका ने अपने क्षेत्र की सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने का काम शुरू करा दिया है।

भाकियू महाशक्ति बोली.. सड़कें करो गड्ढा मुक्त नहीं तो CM दरबार में उठाएंगे मुद्दा

भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों किसानों ने लोक निर्माण विभाग बुलंदशहर कार्यालय पर बुलंदशहर को गड्ढा मुक्त कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने अधीक्षण अभियंता व दोनों अधिशासी अभियंताओं से मांग की कि बुलंदशहर में डीएवी तिराहे से शिकारपुर चौराहा व स्याना अड्डा सहित जनपद और नगर की टूटी पड़ी सड़कों को बनवाने की मांग की। उन्होंने ज्ञापन देते हुए कहा किसान का धान का सीजन है, गन्ने का भी समय आ रहा है, जब मंडी किसान ट्रैक्टर लेकर जाता है तो बड़े बड़े गहरे सड़कों में होने के कारण ट्रैक्टर पलट जाते हैं, यात्रियों से भरे ई रिक्शा भी आए दिन पलट रहे हैं, साथ में सड़क टूटी होने की वजह से बुलंदशहर बाईपास पर दिन और रात में जाम की समस्या बनी रहती है।

इमरजेंसी एंबुलेंस भी कई बार फस जाती है जिससे बड़ी होनी होने की संभावना बनी रहती है। इसी के साथ बुलंदशहर मामन चुंगी से मामन रोड गयासपुर नीमखेड़ा पर गंभीर रूप से सड़क टूटी पड़ी है और मामन गंग नहर का पुल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त है इन सबको जल्द बनवाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन। ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने दो टूक कहा कि सीएम योगी द्वारा जारी टाइम लाइन तक बुलंदशहर गड्ढा मुक्त नहीं हुआ तो भाकियू महाशक्ति आंदोलन छेड़ेगी और कम योगी से बुलंदशहर को गड्ढा मुक्त बनवाने की भी मांग करेगी। ज्ञापन देने के दौरान पनवेशरी चौधरी, संजू गोस्वामी, अशोक सोलंकी, संजीव शर्मा, दिनेश रघुवंशी,ठा धीरेंद्र सिंह,दिनेश सोलंकी, पिंटू राघव, ललित तोमर , सुधीर लोधी,ठा सुनील सिंह, राजकुमार शर्मा , आदि किसान मौजूद रहे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story