Bulandshahr News: खुर्जा पालिका में ईओ का तुगलगी फरमान, बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश वर्जित

Bulandshahr News: खुर्जा नगर पालिका कार्यालय में स्थित के जेई निर्माण भीष्म सिंह के दफ्तर का वीडियो वायरल हो रहा है। दफ्तर के गेट पर एक नोटिस चस्पा है, जिस पर लिखा है कि "बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित है" पालिका के कर्मचारी अधिकारी ही आ जा सकते हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 14 July 2024 11:18 AM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: नगर पालक कहे या नगर वासियों की सुविधाएं सुलभ कराने के लिए शासन द्वारा गठित स्थानीय निकाय, जहां स्थानीय नागरिकों का विभिन्न समस्याओं को लेकर अक्सर आवागमन रहता है, जब वहां की ईओ ने ही अपने जेई के कार्यालय के बाहर नोटिस चस्पा करा बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित कर दिया हो तो फिर आप अंदाजा लगा सकते है कि निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायत नहीं कर सकेंगे।

भ्रष्टाचार की शिकायत से बचने का नया फंडा !

दरअसल जनपद बुलंदशहर की खुर्जा नगर पालिका कार्यालय में स्थित के जेई निर्माण भीष्म सिंह के दफ्तर का वीडियो वायरल हो रहा है। दफ्तर के गेट पर एक नोटिस चस्पा है, जिस पर लिखा है कि "बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित है" पालिका के कर्मचारी अधिकारी ही आ जा सकते हैं। आश्चर्यजनक बात यह है कि इस नोटिस पर अधिशासी अधिकारी पूजा श्रीवास्तव के हस्ताक्षर भी हैं। बता दें कि नगर पालिका में विभिन्न कार्यों से लोगों का आवागमन रहता है।

नगर पालिका में होने वाले निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार की शिकायत को लेकर भी लोगों का आवागमन रहता है तो अपने क्षेत्र में विकास कार्य को करने की मांग को लेकर ही लोग नगर पालिका में जाते हैं लेकिन तुगलगी फरमान के नोटिस को भीष्म होने से लोग कैसे जेई निर्माण भीष्म सिंह से मिलेंगे। हालांकि भीष्म सिंह के बारे में चर्चा है कि वह लोगों को आसानी से सुलभ नहीं होते है। वहीं रही कसर इस तुगलगी फरमान ने जारी कर पूरी कर दी। मामले को लेकर जब जेई से वीडियो बनाने वाले ने उनका पक्ष जानना चाहा तो वह कैमरे के आगे बिना जवाब दिए भागते नजर आए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story