×

Bulandshahr News: अय्यूब हत्याकांड का खुलासा, लूट के विरोध पर की हुई थी हत्या, दो गिरफ्तार

Bulandshahr News: सिकंद्राबाद में 8 दिन पूर्व हुई अय्यूब की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया गिरफ्तार हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि अय्यूब शराब पीकर तीन शेड में पड़ा था।

Sandeep Tayal
Published on: 10 Feb 2024 12:09 PM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर पुलिस ने किया अय्यूब हत्याकांड का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले के सिकंद्राबाद में 8 दिन पूर्व हुई अय्यूब की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया गिरफ्तार हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि अय्यूब शराब पीकर तीन शेड में पड़ा था। जहां दो युवकों ने उससे लूटपाट की और विरोध करने पर ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने नदी में से 1800 रुपए मृतक की बाइक और आलाकत्ल बरामद किया है।

बुलंदशहर के एसपी सिटी ने बताया कि 02 फरवरी को कय्यूम पुत्र यामीन खां निवासी ग्राम कांवरा थाना सिकन्द्राबाद जनपद बुलन्दशहर ने सिकन्द्राबाद थाने में अपने भाई अय्यूब की हत्या के आरोप में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अय्यूब का शव गुलावठी अण्डरपास के निकट सर्विस रोड़ पर पड़ा मिला था। सिकन्द्राबाद पुलिस की जांच में सनी कुमार पुत्र जसराम सिंह, कौशेन्द्र पुत्र मित्रसेन निवासी ग्राम रामलाल गढ़ी थाना सिकन्द्राबाद जनपद बुलन्दशहर के नाम प्रकाश में आये।

सिकन्द्राबाद पुलिस द्वारा दोनों अभियुक्तों सनी कुमार व कौशेन्द्र को सिरोधन कट के पास से लूटे गये 1800 रुपये सहित गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों की निशादेही पर आलाकत्ल ईट व मृतक की मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना सिकन्द्राबाद पर पंजीकृत मुकदमे में 394/411 भादवि की वृद्धि कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद एसपी सिटी ने बताया कि दो फरवरी 2024 को दोनों ठेके पर शराब पी रहे थे वही अय्यूब अपनी मोटर साईकिल पैशन प्रो के साथ नशे की हालत में सड़क पर पड़ा था। आरोपियों ने अय्यूब की जेब में रखी नगदी लूटने की कोशिश की थी, जिसका अय्यूब ने विरोध किया तो ईट से वार कर अय्यूब की हत्या कर दी थी ।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story