×

Bulandshahr : 'मोदी गारंटी से हुई फतह, 2024 में देश में लहराएगा भगवा', बोले केशव प्रसाद मौर्य

Keshav Prasad Maurya News: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुर्जा में कहा कि, सपा के राज में गुंडाराज आया। अपराधियों का बोलबाला रहा। लूट, हत्या, अपहरण, रंगदारी चरम पर थी। लेकिन, योगी राज में आज अपराधी जेल में या फिर....

Sandeep Tayal
Published on: 6 Dec 2023 11:37 AM GMT
Bulandshahr News:
X

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा में बीजेपी द्वारा 3 क्षेत्रों का विस्तारक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इसी शिविर में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सबसे पहले बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर उनके चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित किए तदोपरांत सलामी ले विस्तारक प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने विस्तारक प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को 2024 में जीत हासिल करने के गुर बताए। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए जहां पीएम मोदी द्वारा 'हैट्रिक' लगाए जाने की बात कही। वहीं, I.N.D.I.A गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा।

2024 में सनातन विरोधियों का होगा सूपड़ा साफ

बुलंदशहर आए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी की वजह से ही भाजपा ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में 3 राज्यों में जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि, भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। जनता सनातन विरोधियों का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी। 2024 में भाजपा देश में 400 सीटों के पार होगी। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे। भारत की भूमि पर भगवा लहराने का काम देश की जनता करेगी'।

'कांग्रेस राज में रहा आकंठ भ्रष्टाचार'

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, 'कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का अहंकार टूटना चाहिए। उन्होंने कहा कि, घमंडिया I.N. D. I.A गठबंधन करप्शन के दलदल में डूबे दलों का गठबंधन है। उन्होंने ये भी कहा कि, कांग्रेस के समय में भ्रष्टाचार चरम पर था। 100 रुपए में से 15 पैसे ही विकास कार्य में लगते थे, बाकी पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था'।

केशव प्रसाद मौर्य- सपा ने दिया गुंडा राज

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुर्जा में कहा कि, सपा के राज में गुंडाराज आया। अपराधियों का बोलबाला रहा। लूट, हत्या, अपहरण, रंगदारी चरम पर थी। लेकिन, योगी राज में आज अपराधी जेल में या फिर....यूपी में अपराधी अपराध करने से पहले 100 बार सोचता है। सपा के राज में प्रदेश में बिजली मिलती नहीं थी। बीजेपी के राज में बिजली जाती नही है। भाजपा सुशासन, गरीब किसान उत्थान, महिला सशक्तिकरण और सुरक्षा को लेकर काम कर रही है।

हत्यारों की जल्द होगी गिरफ्तारी

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करणी सेना के चीफ की हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि, 'पहले वहां कांग्रेस की सरकार थी। अब वहां की पुलिस सख्ती से कम करेगी। हत्यारों को शीघ्र जेल भेजेगी।' खुर्जा में आयोजित तीन क्षेत्रों के विस्तारक प्रशिक्षण शिविर में भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अतुल तेवतिया, भाजपा सांसद डॉ महेश शर्मा, भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह, प्रदीप चौधरी, लक्ष्मी राज सिंह देवेंद्र लोधी, भाजपा जिला अध्यक्ष विकास चौहान,राजकुमार शर्मा, सतेंद्र सिसोदिया सहित अनेक भाजपा के माननीय मौजूद थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story