Bulandshahr News: वर्दीधारियों ने गल्ला व्यापारी के 2 लाख और आभूषण उड़ाए

Bulandshahr News: व्यापारी से हुई टप्पे बाजी की घटना को लेकर व्यापारी सुरक्षा फोरम में रोष व्याप्त है, व्यापारी नेता अनिल देशभक्त ने एसएसपी से वारदात के खुलासे की मांग की है।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Oct 2023 9:39 AM GMT
X

Bulandshahr News  (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में दिन दहाड़े वर्दी धारी बदमाशों ने चेकिंग की आड़ में गल्ला व्यापारी की 2 लाख रुपए की नगदी और आभूषण उड़ा लिए। टप्पेबाजी का शिकार हुए व्यापारी ने 2 अज्ञात वर्दीधारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। व्यापारी से हुई टप्पे बाजी की घटना को लेकर व्यापारी सुरक्षा फोरम में रोष व्याप्त है, व्यापारी नेता अनिल देशभक्त ने एसएसपी से वारदात के खुलासे की मांग की है।

चैकिंग के नाम पर खाकी वर्दीधारियों ने व्यापारी को रोक की टप्पेबाजी

बुलंदशहर निवासी अनिल कुमार की कृषि उत्पादन मंडी परिषद परिसर में अनिल कुमार एण्ड कम्पनी के नाम से गल्ले की फर्म है। इन दिनों अनाज मंडियों में धान की आवक चल रही है। धान किसानो को पेमेंट करने के लिए गल्ला व्यापारी पेमेंट लेकर मंडी जाते है। गल्ला व्यापारी अनिल कुमार ने बताया कि गुरुवार को 2 लाख रुपए की नगदी लेकर स्कूटी पर सवार होकर नई मंडी जा रहे थे घर से निकलते ही कुछ दूरी पर बाइक पर सवार होकर पीछे से आए तो खाकी वर्दीधारियों ने गल्ला व्यापारी को रोका और चेकिंग करने की बात कही चेकिंग करने के नाम पर डालना व्यापारी की अंगूठी और बैक स्कूटी की डिग्गी में रखें ₹2 लाख की नगदी बदमाशों ने उड़ा डाली। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि चेकिंग के दौरान बैंक में रुपए निकाल कर छोटे-छोटे कंकड़ रख दिए और उन्हें आभार भी नहीं हो पाया कि बदमाशों ने नगदी उड़ा डाली। पीड़ित व्यापारी की माने तो पुलिस के वेश में चेकिंग को रोकने वाले बदमाशो को पुलिस कर्मी समझकर रुकना भारी पड़ गया।

व्यापारी ने कुछ दूरी पर जाकर अपने बैग को जैसे ही देखा तो उसमें नजदीकी जगह कंकड़ भरे थे और अंगूठी की जगह भी एक पुड़िया में कंकर रखा था। वारदात की जानकारी पीड़ित व्यापारी ने तत्काल पुलिस और व्यापारी सुरक्षा फॉर्म के नेता अनिल देशभक्त को दी वारदात की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की नाक के बंदी कर व्यापारी से वारदात की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में जुट गई।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया घटनास्थल के आसपास और रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खाना जा रहा है। पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगरा विधि कार्रवाई की जा रही है। वहीं वारदात को लेकर एकत्र हो कोतवाली पहुंचे व्यापारियों ने बताया कि एसपी अनुकृति शर्मा ने शीघ्र वारदात का खुलासा करने का और व्यापारियों को सुरक्षा सुलभ कराने का आश्वासन दिया है। व्यापारी सुरक्षा फॉर्म के वरिष्ठ नेता अनिल देशभक्त ने बताया कि वारदात का 24 घंटे में खुलासा न होने पर व्यापारी आंदोलन को रणनीति बनाएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story